Silchar Special train: वलसाड से सिलचर तक विशेष ट्रेन

Silchar Special train: पश्चिम रेलवे चलाएगी वलसाड से सिलचर तक विशेष ट्रेन

अहमदाबाद, 24 नवंबर: Silchar Special train: यात्रियों की सुविधा के लिए और यात्रा की मांग को पूरा करने के उद्देश्य से पश्चिम रेलवे ने वलसाड से सिलचर तक विशेष किराये पर विशेष ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है।पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी सुमित ठाकुर द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, ट्रेन का विवरण इस प्रकार है:

ट्रेन संख्‍या 09015 वलसाड-सिलचर विशेष ट्रेन विशेष किराये पर [एक फेरा]
ट्रेन संख्‍या 09015 वलसाड-सिलचर वन वे स्पेशल शनिवार, 25 नवंबर, 2023 को 18.40 बजे वलसाड से प्रस्थान करेगी और मंगलवार को 04.30 बजे सिलचर पहुंचेगी। यह ट्रेन नवसारी, भेस्तान, नंदुरबार, अमलनेर, भुसावल, खंडवा, इटारसी, पिपरिया, नरसिंहपुर, जबलपुर, कटनी, मैहर, सतना, मानिकपुर, प्रयागराज छिवकी, पंडित दीन दयाल उपाध्याय, बक्सर, आरा, पाटलिपुत्र, सोनपुर, हाजीपुर, बरौनी, कटिहार, न्यू जलपाईगुड़ी, न्यू कूच बिहार, न्यू बोंगाईगांव, रंगिया, कामाख्या, गुवाहाटी, चपरमुख, होजाई, मंदरदिसा और बदरपुर स्टेशनों पर रुकेगी। इस ट्रेन में एसी 2 टियर, एसी 3 टियर, स्लीपर क्लास और जनरल सेकेंड क्लास कोच होंगे।

New Train for Kashmir: ‘सपनों’ को मिलेगी नई उड़ान! जल्द ही कश्मीर तक चलेगी सीधी ट्रेन…

ट्रेन संख्या 09015 की बुकिंग 25 नवंबर, 2023 को सभी पीआरएस काउंटरों और आईआरसीटीसी वेबसाइट पर शुरू होगी। ट्रेन के ठहराव, समय और संरचना के संबंध में विस्तृत जानकारी के लिए यात्री कृपया www.enquiry. Indianrail.gov.in पर जाकर अवलोकन कर सकते हैं।

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें