Charanjit Singh Channi

Punjab drugs case: ड्रग्स केस में पंजाब सरकार की बड़ी कार्यवाही, इस नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज

Punjab drugs case: पंजाब की कांग्रेस सरकार ने अकाली नेता बिक्रम मजीठिया के खिलाफ दर्ज की एफआईआर

नई दिल्ली, 21 दिसंबरः Punjab drugs case: ड्रग्स मामले (Punjab drugs case) में पंजाब की कांग्रेस सरकार ने बड़ी कार्यवाही की है। दरअसल सरकार ने अकाली नेता बिक्रम मजीठिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज की हैं। यह केस मोहाली में ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन के पुलिस थाने में दर्ज किया गया हैं। मजीठिया के खिलाफ ड्रग्स मामले को लेकर लगातार आरोप लगाए जा रहे थे।

अकाली नेता मजीठिया के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद प्रदेश की सियासत में जो नया धमाका हुआ हैं उसकी गूंज दूर-दूर तक सुनाई दे रही हैं। पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले यह सरकार की बड़ी कार्यवाही मानी जा रही हैं। पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू लगातार दावा कर रहे थे कि स्पेशल टास्क फोर्स की रिपोर्ट में मजीठिया का नाम हैं। वे लगातार मजीठिया पर कार्यवाही की मांग कर रहे थे। जिसके बाद अब उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Sources of vitamin B12: क्या आप भी नहीं खाते हैं नॉन-वेज? तो ऐसे करें विटामिन बी 12 की कमी को पूरा

Advertisement

इस मामले में हाईकोर्ट ने भी स्पेशल टास्क फोर्स की रिपोर्ट को खोलने पर कोई रोक नहीं लगाई थी। इसके बावजूद कार्यवाही में देरी को लेकर हाईकोर्ट ने सरकार को फटकार लगाते हुए कहा था कि अभी तक इस पर कार्यवाही क्यों नहीं की। हाईकोर्ट की फटकार के बाद अब इस मामले में पंजाब सरकार एक्शन मोड में आ गई हैं और मजीठिया के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैं।

Whatsapp Join Banner Eng