Uddhav vs Shinde

Maharashtra political crisis update: महाराष्ट्र संकट को लेकर आज सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई, पढ़ें पूरी खबर

Maharashtra political crisis update: एकनाथ शिंदे गुट ने विधायकों को नोटिस और विधायक दल के नेता के पद से हटाए जाने के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की

मुंबई, 27 जूनः Maharashtra political crisis update: महाराष्ट्र की राजनीति में आया भूचाल रुकने का नाम नहीं ले रहा हैं। अब यह मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया हैं। दरअसल एकनाथ शिंदे गुट ने विधायकों को नोटिस और विधायक दल के नेता के पद से हटाए जाने के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की हैं। इसी मामले में आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हैं। राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी भी कोरोना संक्रमण से स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से वापस लौट आए हैं। ऐसे में सबकी निगाहें राज्यपाल की कार्यवाही पर टिकी होगी।

दो-तीन दिन और चलेगी एमवीए सरकार- रावसाहेब दानवे

महाराष्ट्र के महाविकास अघाड़ी सरकार पर संकट के बादल छाए हुए हैं। इस बीच केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे ने कहा है कि एमवीए की सरकार सिर्फ दो-तीन दिन और चलेगी। रावसाहेब दानवे ने कहा कि एमवीए को अपने बचे हुए कामों को जल्द से जल्द खत्म कर लेना चाहिए, क्योंकि हम अब सिर्फ दो से तीन दिन के लिए विपक्ष में रहेंगे।

क्या आपने यह पढ़ा…. Swami sahajanand saraswati death anniversary: वाराणसी में किसान आंदोलन के जनक स्वामी सहजानंद सरस्वती की मनाई गई पुण्यतिथि

Maharashtra political crisis update: वहीं दूसरी ओर सियासी संकट के बीच शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे ने मनसे प्रमुख राज ठाकरे से फोन पर बातचीत की हैं। मनसे के एक नेता के बताए अनुसार शिंदे और राज ठाकरे के बीच दो बार फोन पर बातचीत हुई हैं। इस बातचीत में आगे की रणनीति पर विचार-विमर्श हुआ।

Hindi banner 02