PM Modi 2

International Cricket Stadium in Varanasi: प्रधानमंत्री ने वाराणसी में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम की आधारशिला रखी, कहा- महादेव की नगरी…

  • खेलो इंडिया के बजट में पिछले साल के मुकाबले इस बार 70 प्रतिशत तक बजट बढ़ाः पीएम मोदी

International Cricket Stadium in Varanasi: महादेव की नगरी काशी में बनने जा रहे इस स्टेडियम का डिजाइन स्वयं महादेव को ही समर्पितः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

रिपोर्टः डॉ राम शंकर सिंह

वाराणसी, 23 सितंबरः International Cricket Stadium in Varanasi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर हैं। इसके तहत उन्होंने गंजारी में पूर्वांचल के पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम की आधारशिला रखी। इस दौरान बीसीसीआई के चीफ रोजर बिन्नी समेत कई पूर्व क्रिकेटर उपस्थित रहे।

क्रिकेट स्टेडियम की आधारशिला रखने के दौरान प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि, महादेव की नगरी काशी में बनने जा रहे इस स्टेडियम का डिजाइन स्वयं महादेव को ही समर्पित किया गया हैं।

उन्होंने कहा कि, आने वाले दिनों में क्रिकेट मैचों की संख्या भी बढ़ने वाली हैं। ऐसे में जब मैच बढ़ेंगे तो नए स्टेडियम की भी आवश्यकता होगी। इसके चलते यह स्टेडियम पूर्वांचल का सितारा बनकर उभरेगा।

पैदा होंगे रोजगार के अवसरः प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री का कहना है कि, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम बनने से काशी के लोगों को फायदा होगा। जिससे रोजगार के नए अवसर पैदा होंगे और युवाओं को खेल से जुड़ने का मौका मिलेगा। पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि, हमने खेलों को उनके करियर में जोड़ा हैं। खेलो इंडिया के बजट में पिछले साल के मुकाबले इस बार 70 प्रतिशत तक बजट बढ़ा हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Automotive Evolution Of Gujarat: शून्य से तीन बिलियन डॉलर हब तक गुजरात का ऑटोमोटिव इवोल्यूशन

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें