Delhi

4 killed in building collapse in Delhi: दिल्ली के बवाना में बड़ा हादसा, इमारत गिरने से 4 लोगों की मौत

4 killed in building collapse in Delhi: मृतकों में एक 9 साल की बच्ची और महिला भी शामिल

नई दिल्ली, 11 फरवरीः 4 killed in building collapse in Delhi: उत्तर दिल्ली के बवाना इलाके में बड़ा हादसा हो गया हैं। यहां दोपहर एक इमारत गिरने के मामले में 4 लोगों की मौत हो गई हैं। मृतकों में एक 9 साल की बच्ची और महिला भी शामिल हैं। पुलिस के बताए अनुसार इमारत के मलबे में से 2 महिलाओं को बाहर निकाला गया है उन्हें चिकित्सा के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही हैं।

जानकारी के अनुसार मरने वालों की पहचान रुकैया खातून, शहजाद, अफरीना (9) और दानिश के रूप में की गई हैं। घटना की सूचना पाते ही दमकल की 3 से 4 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और बचाव कार्य शुरू कर दिया। वहीं पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बचाव अभियान अभी भी जारी हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. WR trains temporarily additional stoppage: पश्चिम रेलवे की कुछ ट्रेनों का अस्थायी तौर पर अतिरिक्त ठहराव

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस मौके पर पहुंची और पाया कि ढही हुई इमारत राजीव रतन आवास का हिस्सा थी जिसमें तकरीबन 300 से 400 फ्लैट हैं। उन्होंने बताया कि तीन जेसीबी, एक हाइड्रा मशीन और 2 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया था। हालांकि अब भी मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही हैं। फिलहाल बचाव कार्य जारी हैं।

Hindi banner 02