Kaviya Maran

Sunrisers Hyderabad: कोरोना को हराने के लिए आईपीएल फ्रेंचाइजी हैदराबाद ने करोड़ो का किया दान

Sunrisers Hyderabad: 30 करोड़ रुपये का इस्तेमाल कोरोना से जूझ रहे लोगों की मदद और उन्हें बुनियादी सुविधाएं पहुंचाने के लिए किया जायेगा।


अहमदाबाद, 10 मई: Sunrisers Hyderabad: देश में खतरनाक हो चुकी कोरोना की दूसरी लहर पर विजय पाने के लिए देश-विदेश से लोग मदद कर रहे हैं। अब खेल जगत ने भी भारत की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। आईपीएल की फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद ने कोरोना को हराने के लिए 30 करोड़ रुपये दान किये है।

Whatsapp Join Banner Eng

हैदराबाद के फ्रेंचाइजी (Sunrisers Hyderabad) ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। इससे पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने भी 2 दो करोड़ रुपये दान किये है। आईपीएल के कई विदेशी खिलाड़ियों ने भारत सरकार को फंड दिया है।

आईपीएल फ्रेंचाइजी (Sunrisers Hyderabad) ने कहा कि कोरोना से जूझ रहे भारत को फिलहाल बहुत मदद की जरुरत है। उनकी यह मदद से अस्पतालों में दवा और आक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराये जायेंगे। फ्रेंचाइजी ने कहा कि सन टीवी नेटवर्क इस महामारी में देश के साथ है। 30 करोड़ रुपये का इस्तेमाल कोरोना से जूझ रहे लोगों की मदद और उन्हें बुनियादी सुविधाएं पहुंचाने के लिए किया जायेगा।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के कारण इस बार आधे में ही आईपीएल को स्थगित करना पड़ा है। आईपीएल में कुल 29 मैच होने के बाद खिलाड़ियों के पोजिटिव आने से स्थगित कर दिया गया है। सनराइजर्स हैदराबाद इस बार आईपीएल में कुछ खास नहीं कर पायी है।

यह भी पढ़े…..Sonu sood: सोनू सूद को एक दिन आई इतनी मदद की गुहार की, मदद करने में लग जायेंगे 14 साल