England test team

Pak vs Eng test series: पाकिस्तान पहुंचे इंग्लैंड के खिलाड़ियों पर संक्रमण का साया! कल खेला जाना है पहला टेस्ट मैच…

Pak vs Eng test series: इंग्लैंड टीम के कप्तान बेन स्टोक्स सहित टीम के कुल 14 सदस्य एक अज्ञात वायरस का शिकार हो गए हैं

खेल डेस्क, 30 नवंबरः Pak vs Eng test series: क्रिकेट की दुनिया से बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच कल से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। क्योंकि मुकाबले से एक दिन पहले ही इंग्लैंड टीम के कप्तान बेन स्टोक्स सहित टीम के कुल 14 सदस्य एक अज्ञात वायरस का शिकार हो गए हैं। फिलहाल खिलाड़ियों को आराम करने को कहा गया हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिन 14 सदस्यों को इन्फेक्शन हुआ हैं। उनमें से आधे खिला़ड़ी और स्टाफ मेंबर्स हैं। ऐसे में यह पहला टेस्ट मैच होगा भी या नहीं इस बारे में कोई जानकारी नहीं हैं। मालूम हो कि इंग्लैंड ने तीन टेस्ट मैच की सीरीज के लिए 15 खिलाड़ियों को पाकिस्तान भेजा हैं।

कहा जा रहा है कि टीम का इतना बुरा हाल हुआ हैं कि मैच से एक दिन पहले के प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लेने के लिए केवल 5 खिलाड़़ी ही पहुंच पाए। वहीं बाकी सभी बीमार ही रहे। खिलाड़ियों को कौन-सा वायरस हुआ हैं। अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई हैं। साथ ही साथ इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड की ओर से भी इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. 6 people of same family burnt alive: भयावह! एक ही परिवार के 6 लोगों की जिंदा जलकर हुई मौत, पढ़ें पूरा मामला…

Hindi banner 02