Asif ali e1662625619734

Pak vs AFG: जंग का मैदान बना शारजाह क्रिकेट स्टेडियम…! अफगानी फैंस ने पाकिस्तान के लोगों को पीटा

Pak vs AFG: हार के बाद अफगानिस्तान के फैंस ने पाकिस्तान के फैंस के साथ भी मारपीट कर दी

खेल डेस्क, 08 सितंबरः Pak vs AFG: एशिया कप 2022 में कल पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच मैच के बाद कुछ ऐसा हुआ, जिससे सभी क्रिकेट फैंस नाखुश हैं। दरअसल इस मैच में पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को एक विकेट से हराया और रोमांचक जीत दर्ज की। इसके बाद दोनों टीमों के फैंस स्टेडियम में ही भिड़ गए।

इस घटना के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस दौरान अफगानिस्तान के फैंस ने स्टेडियम की कुर्सियां निकाल लीं और पाकिस्तानी फैंस को दौड़ा-दौड़ा कर मारा। स्टेडियम के बाहर भी पाकिस्तानी फैंस के मारपीट हुई। इन घटनाओं के वीडियो भी वायरल हो रहे हैं और अब शारजाह पुलिस से इस मामले में जांच की मांग की गई है।

आसिफ अली ने अफगानी बॉलर को दिखाया बल्ला

इस मैच के दौरान जब पाकिस्तान की टीम बल्लेबाजी कर रही थी, तब मैदान पर ऐसा वाकया घटा, जो जेंटलमेन गेम की भावना के बिल्कुल उलट था। मैच के 19वें ओवर में पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली और अफगानिस्तान के गेंदबाज फरीद अहमद भिड़ गए। दोनों के बीच नौबत मारपीट तक की गई।

आसिफ अली ने फरीद को मारने के लिए बल्ला तक उठा लिया। लेकिन, अंपायर और अफगानिस्तान के खिलाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर दोनों को अलग कर दिया। नहीं, तो यह मुकाबला किसी और वजह से याद किया जाता।

अफगानिस्तान ने जब पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 129 रन बनाए तो हर किसी को यही लग रहा था कि पाकिस्तान बड़ी आसानी से इस लक्ष्य को हासिल कर फाइनल में पहुंच जाएगा। लेकिन, अफगानिस्तान के गेंदबाजों ने इसे इतना मुश्किल बना दिया कि आखिर ओवर में तो यही लग रहा था कि पाकिस्तान हार जाएगा। उसके 119 रन पर 9 विकेट गिर चुके थे। लेकिन, नसीम शाह ने 20वें ओवर की पहली दो गेंद पर दो छक्के उड़ाकर पाकिस्तान को 1 विकेट से रोमांचक जीत दिला दी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Rajnath singh tribute japan self defense forces soldiers: राजनाथ सिंह ने जापान आत्मरक्षा बलों के जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की

Hindi banner 02