Virat 1

Kohli RCB captainship: क्या कोहली अपनी आईपीएल टीम आरसीबी की भी कप्तानी छोड़ेगे..? कोच ने दिया यह बड़ा बयान

Kohli RCB captainship: कोहली अपनी आईपीएल टीम आरसीबी की भी कप्तानी छोड़ सकते हैं: कोच राजकुमार शर्मा

खेल डेस्क, 18 सितंबरः Kohli RCB captainship: विराट कोहली ने अचानक से टी-20 फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर हर किसी को चौंका दिया था। विराट ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए जानकारी दी कि वह वर्ल्ड के बाद टी-20 फॉर्मेट में टीम इंडिया की कप्तानी नहीं करेंगे। उन्होंने वर्कलोड के कारण टी-20 फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ने का निर्णय लिया हैं।

Kohli RCB captainship: इस ऐलान के बाद कोहली चर्चा में बने हुए हैं और एक्सपर्ट्स उनके इस फैसले के पीछे अलग-अलग कारण बता रहे हैं। अब कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने भी अपनी राय रखी हैं। उनसे सवाल किया गया कि क्या आईसीसी टूर्नामेंट नहीं जीत पाने के कारण कोहली ने यह फैसला लिया है तो कोहली के कोच ने जवाब दिया कि कोहली के दिमाग में ये फैक्टर तो आया ही नहीं होगा और बतौर कप्तान उन्होंने शानदार काम किया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… Amarinder singh attack sidhu: सिद्धू देश के लिए खतरनाक, मुख्यमंत्री नहीं बनने दूंगाः अमरिंदर सिंह

Kohli RCB captainship: उन्होंने कहा कि जहां तक आईसीसी टूर्नामेंट नहीं जीत पाने की बात है तो मुझे नहीं लगता कि ये इतना बड़ा टैग हैं, आप उनके रिकॉर्ड देंखे वह सफल कप्तानों में से एक हैं और मैं हर फॉर्मेंट की बात कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि समय आने पर कोहली अपनी आईपीएल टीम आरसीबी की भी कप्तानी छोड़ सकते हैं।

एक न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि जहां तक आईपीएल की बात है मुझे लगता है कि समय आने पर कोहली आरसीबी की कप्तानी से इस्तीफा दे सकते हैं। वह बतौर बल्लेबाज खेलते रहेंगे यह उनके लिए बेहतर होगा क्योंकि इससे वह अपनी बल्लेबाजी पर फोकस कर सकेंगे और साथ ही वनडे और टेस्ट फॉर्मेट पर भी फोकस कर सकेंगे।

Whatsapp Join Banner Eng