Amarinder singh attack sidhu

Amarinder singh attack sidhu: सिद्धू देश के लिए खतरनाक, मुख्यमंत्री नहीं बनने दूंगाः अमरिंदर सिंह

Amarinder singh attack sidhu: सिद्धू का पाकिस्तान और उसके प्रधानमंत्री इमरान खान और सेना के मुख्य अधिकारी कमर जावेद बाजवा से संबंध हैं: अमरिंदर सिंह

चंडीगढ़, 18 सितंबरः Amarinder singh attack sidhu: पंजाब मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा देने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू पर आरोप लगाता हुए कहा है कि वे देश के लिए खतरनाक हैं। उन्हें मुख्यमंत्री नहीं बनने दूंगा। उन्होंने कहा कि सिद्धू का पाकिस्तान और उसके प्रधानमंत्री इमरान खान और सेना के मुख्य अधिकारी कमर जावेद बाजवा से संबंध हैं।

उन्होंने सिद्धू को पंजाब का विरोधी बताते हुए कहा कि यह देश की सुरक्षा का मामला है। पंजाब में अमरिंदर सिंह के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ही मुख्यमंत्री पद के प्रमुख दावेदार बताए जा रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि मैं सिद्धू को अच्छी तरह से जानता हूं। वे पंजाब में कोई नया जादू नहीं करने जा रहे हैं। वे डिजास्टर ही साबित होने वाले हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… Pradhan Mantri Ujjwala-2.0 Scheme: अमित शाह ने मध्यप्रदेश के जबलपुर में प्रधानमंत्री उज्ज्वला-2.0 योजना का शुभारंभ किया

उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस का फैसला हैं। यदि वह उनको प्रदेश कांग्रेस कमिटी का मुखिया बनाती है तो बनाए लेकिन अगर उन्हें सीएम का चेहरा बनाया जायेगा या उन्हें पंजाब के मुख्यमंत्री के तौर पर प्रोजेक्ट किया गया तो मैं इसका विरोध करूंगा। उन्होंने यह भी कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरनाक हैं।

कैप्टन ने यह भी कहा कि यह राष्ट्र की सुरक्षा का मसला हैं। जब उनसे यह पूछा गया कि वह ऐसा क्यों कह रहे हैं तो उन्होंने कहा कि मुझे इसकी जानकारी है कि उसके पाकिस्तान से बहुत अच्छे तालुकात हैं। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से सिद्धू की दोस्ती हैं। जनरल बाजवा से उसकी दोस्ती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि हररोज पंजाब में पाकिस्तान से ड्रोन आते हैं। कितने हथियार, कितने विस्फोटक, आरडीएक्स, पिस्तौल वगैरह सब पाकिस्तान से ही तो आ रहे हैं।

Whatsapp Join Banner Eng