IND VS ENg

India-England 5th test match canceled: कोरोना के चलते रद्द हुआ भारत-इंग्लैंड के बीच 5वां मैच

India-England 5th test match canceled: भारत ने पहले दिन मैदान पर उतरने से इंकार कर दिया जिसके बाद इस फैसले को मंजूरी दी गई

खेल डेस्क, 10 अगस्तः India-England 5th test match canceled: भारत और इंग्लैंड के बीच मैनचेस्टर के एमिरेट्स ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर होने वाला पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी टेस्ट कोरोना वायरस की वजह से रद्द हो गया हैं। फैसला दोनों देशों के क्रिकेट बोर्ड की आपसी सहमति से लिया गया हैं। भारत ने पहले दिन मैदान पर उतरने से इंकार कर दिया जिसके बाद इस फैसले को मंजूरी दी गई।

सीरीज में भारत फिलहाल 2-1 से आगे हैं। मैच के रद्द होने के साथ ही भारत ने अभी 14 साल बाद इंग्लैंड की सरजमी पर टेस्ट सीरीज जीतने का मौका गंवा दिया। इस मैच के अब अगले इंग्लैंड दौरे पर होने की उम्मीद हैं। चौथे टेस्ट मैच के दौरान भारतीय खेमे में कोरोना की एंट्री हो गई थी। पहले टीम के हेड कोच रवि शास्त्री कोरोना की चपेट में आए थे।

क्या आपने यह पढ़ा.. Surat loot with murder: सूरत में लूट वीथ मर्डर, चोरी के इरादे से घर में घुसे युवक ने कर दी हत्या

शास्त्री के अलावा फील्डिंग कोच आर श्रीधर, बॉलिंग कोच भारत अरुण और फिजियो नितिन पटेल भी लंदन में आइसोलेशन में हैं। हालांकि सभी खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी, जिसकी वजह से इस मैच के तय समय पर होने की संभावना काफी ज्यादा बढ़ गई थीं।

Whatsapp Join Banner Eng