IND VS SL

IND VS SL 3rd ODI: भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा वनडे आज, यह हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

IND VS SL 3rd ODI: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला आज खेला जाएगा

खेल डेस्क, 23 जुलाईः IND VS SL 3rd ODI: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला आज खेला जाएगा। मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में दोपहर तीन बजे से शुरू होगा। तीन मैचों की वनडे सीरीज में टीम इंडिया 2-0 से आगे हैं।

IND VS SL 3rd ODI: शिखर धवन की कप्तानी में भारत ने पहला मैच सात विकेट से जीता जबकि दूसरे मैच में मेहमान टीम ने श्रीलंका को तीन विकेट से मात दी थी। आज जब टीम इंडिया मैदान पर उतरेगी तो उसकी निगाह श्रीलंका का सूपड़ा साफ करने पर होगी। वहीं श्रीलंका वापसी के इरादे से उतरेगी।

IND VS SL 3rd ODI: देखना यह होगा कि भारत पारी की शुरूआत के लिए शिखर धवन के साथ पृथ्वी शॉ को ही उतारता हैं या फिर देवदत्त पड्डीकल या ऋतुराज गायकवाड़ को मौका देता हैं। शॉ ने पहले दो मैचों में क्रमशः 43 और 13 रन बनाए। ईशान किशन की जगह टीम संजू सैमसन को मौका दे सकती हैं। वहीं मनीष पांडे और सूर्यकुमार यादव मध्यक्रम में अपनी जगह बरकरार रखेंगे।

क्या आपने यह पढ़ा.. UP Teacher Recruitment: योगी सरकार का शिक्षक भर्ती का ऐलान, जानें कैसे होगा चयन

वहीं गेंदबाजी में भी बदलाव देखने को मिल सकते हैं। भुवनेश्वर कुमार आक्रमण की अगुवाई करेंगे। वहीं दीपक चाहर की जगह टीम चेतन साकरिया या फिर नवदीप सैनी को उतार सकती हैं। क्योंकि चाहर ने साबित कर दिया है कि वह उपयोगी बल्लेबाज भी हैं तो टी-20 में उनकी भूमिका अहम होगी। वहीं स्पिनर कुलदीप यादव की जगह राहुल चाहर को मौका दिया जा सकता हैं।

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवनः शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, संजू सैमसन, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, नवदीप सैनी, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल और राहुल चहर।

श्रीलंका की संभावित प्लेइंग इलेवनः अविष्का फर्नांडो, मिनोद भानुका (विकेटकीपर), भानुका राजपक्षे, धनंजया डी सिल्वा, चरित असलंका, दासुन शनाका (कप्तान), वानिंदु हसरंगा, चमिका करूणारत्ने, कसुन रजिंथा, दुष्मंथा चमीरा और लक्षन संदाकानी।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें