IND VS ENG: आज खेला जाएगा पहला वनडे, ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

IND VS ENG

IND VS ENG: टेस्ट और टी-20 सीरीज जीतने के बाद अब टीम इंडिया आज से शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज में भी जीत की अपनी लय को बरकरार रखना चाहेगी

स्पोर्ट्स डेस्क, 23 मार्चः टेस्ट और टी-20 सीरीज जीतने के बाद अब टीम इंडिया आज से शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज में भी जीत की अपनी लय को बरकरार रखना चाहेगी। टेस्ट और टी-20 सीरीज में विराट सेना को पहले मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन टीम गिर कर उठना जानती है। टीम ने दोनों ही सीरीज अपने नाम की। वनडे सीरीज में भी विराट सेना का पलड़ा भारी दिख रहा है।

ADVT Dental Titanium

कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में अच्छी पारियां खेलीं और वनडे में भी वह बड़ी पारियां खेलने की कोशिश करेंगे, क्योंकि उन्होंने वनडे में अपना आखिरी और 43 वां शतक अगस्त 2019 में वेस्टइंडीज के खिलाफ पोर्ट ऑफ स्पेन में लगाया था।

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा वनडे सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं है। टेस्ट और टी-20 में उनकी कमी अक्षर पटेल ने पूरी की थी लेकिन अब वनडे सीरीज में उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया है। ऐसे में टीम इंडिया पहले वनडे में शानदार फॉर्म में चल रहे क्रुणाल पांड्या को डेब्यू का मौका दे सकते हैं। कृणाल ने हाल ही में समाप्त हुए विजय हजारे ट्रॉफी में दो शतक और दो अर्धशतक जड़े थे।

Whatsapp Join Banner Eng

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवनः रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, रिषभ पंत (विकेटकीपर), क्रुणाल पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल।

इंग्लैंड की संभावित प्लेइंग इलेवनः इयोन मॉर्गन (कप्तान), जोस बटलर (विकेटकीपर), डेविड मलान, सैम बिलिंग्स, सैम कर्रन, टॉम कर्रन, आदिल रशिद, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, क्रिस जॉर्डन और जॉनी बेयरस्टो।

यह भी पढ़े.. विश्व जल दिवस (World Water Day) के उपलक्ष्य में पानी बचाओ संकल्प कार्यक्रम, पढ़ें पूरी खबर