yuvraj e1635839508201

Goa tourism department notice to yuvraj singh: गोवा पर्यटन विभाग ने पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह को भेजा नोटिस, जानिए क्या है मामला…

Goa tourism department notice to yuvraj singh: मामले में सुनवाई के लिए क्रिकेटर को 8 दिसंबर के दिन बुलाया गया

खेल डेस्क, 23 नवंबरः Goa tourism department notice to yuvraj singh: पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह इन दिनों क्रिकेट से दूर अलग कारणों से चर्चाओं में हैं। दरअसल गोवा पर्यटन विभाग ने युवराज सिंह को नोटिस भेजा हैं। क्रिकेटर को मोरजिम में उनके विला को बिना अनुमति और रजिस्ट्रेशन के रेंट पर देने पर यह नोटिस दी गई हैं। मामले में सुनवाई के लिए उन्हें 8 दिसंबर के दिन बुलाया गया हैं। मालूम हो कि गोवा पर्यटन व्यापार अधिनियम 1982 के तहत राज्य में बिना रजिस्ट्रेशन के विला को ‘होमस्टे’ के तौर पर इस्तेमाल नहीं किया जा सकता।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गोवा पर्यटन विभाग के डिप्टी डायरेक्टर राजेश काले 18 नवंबर को मोरजिम में स्थित क्रिकेटर के विला कासा सिंह के पते पर नोटिस जारी किया हैं। इसमें युवराज सिंह को 8 दिसंबर के दिन 11 बजे सुनवाई के लिए पेश होने को कहा गया हैं।

विभाग ने पूछा- कार्रवाई क्यों न की जाए?

नोटिस में क्रिकेटर से पूछा गया कि पर्यटन व्यापार अधिनियम के तहत विला का रजिस्ट्रेशन न कराने पर उनके खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई क्यों नहीं की जानी चाहिए? नोटिस में कहा गया है कि संज्ञान में आया है कि मोरजिम में स्थित आवासीय परिसर को कथित तौर पर होमस्टे के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है और यह ऑनलाइन भी बुकिंग के लिए उपलब्ध है।

नोटिस में युवराज के एक ट्वीट का भी जिक्र है, जिसमें उन्होंने गोवा स्थिति अपने विला को बुकिंग के लिए उपलब्ध बताया था. नोटिस में कहा गया है कि अगर 8 दिसंबर तक जवाब नहीं आता, तो यह माना जाएगा कि नोटिस में आरोप सही हैं और धारा 22 के तहत अधिनियम के उल्लंघन करने पर आपपर एक लाख रुपये तक का जुर्माना लगाया जा सकता है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Satyendar jain new jail video: मुसीबतों में फंसते जा रहे सत्येंद्र जैन…? अब सामने आया ऐसा वीडियो…

Hindi banner 02