Satyendra Jain

Satyendar jain new jail video: मुसीबतों में फंसते जा रहे सत्येंद्र जैन…? अब सामने आया ऐसा वीडियो…

Satyendar jain new jail video: सत्येंद्र जैन का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वो जेल के अंदर खाना खाते दिख रहे हैं

नई दिल्ली, 23 नवंबरः Satyendar jain new jail video: जेल में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन की मुश्किलें दिनों-दिन बढ़ती जा रही हैं। हाल ही में जेल में मसाज करवाते हुए उनका वीडियो वायरल हुआ था। इस बीच अब नया वीडियो सामने आया हैं। जिसमें वो जेल के अंदर खाना खाते नजर आ रहे हैं। मालूम हो कि सत्येंद्र जैन ने दावा किया था कि जेल के अंदर वे खाना नहीं खा रहे हैं। जिसका असर उनके स्वास्थ्य पर पड़ा हैं।

जेल के अंदर परोसा जा रहा है सत्येंद्र जैन को खाना

नए वीडियो में सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) को सेल के अंदर ही खाना पहुंचाया जा रहा है. वीडियो में एक व्यक्ति सत्येंद्र जैन को जेल में खाना परोसता दिखाई दे रहा है. इसके बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने एक बार फिर आप और अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है. बीजेपी ने कहा कि सत्येंद्र जैन जेल को शानदार खाना परोसा जा रहा है. केजरीवाल ने वीआईपी मजे की व्यवस्था निश्चित कर रखी है और लग रहा है कि वो जेल में नहीं, बल्कि रिसॉर्ट में मजे ले रहे हैं.

सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) के वकील ने कल (22 नवंबर) दावा किया था कि उन्हें जेल में खाना नहीं मिलता है, जिससे उनका वजन 28 किलो घट गया है. लेकिन, जेल सूत्रों के मुताबिक सत्येंद्र जैन का जेल में वजन 8 किलो बढ़ गया है.

पहले मसाज का वीडियो आया था सामने

बता दें कि इससे पहले 13 सितंबर का सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) के मसाज का वीडियो सामने आया था, जिसमें एक शख्स सत्येंद्र जैन की फुट, हेड और बॉडी मजास करता नजर आया था. सूत्रों से यह बात सामने आई कि मसाज देने वाला नाबालिग से रेप का दोषी है और उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज है.

क्या आपने यह पढ़ा….. Boy killed family members: दिल्ली में सामने आया एक और खौफनाक हत्याकांड, युवक ने परिवार के चार सदस्यों को उतारा मौत के घाट…

Hindi banner 02