Boy killed family members: दिल्ली में सामने आया एक और खौफनाक हत्याकांड, युवक ने परिवार के चार सदस्यों को उतारा मौत के घाट…

Boy killed family members: आरोपी ने अपने माता-पिता, एक बहन और दादी को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतारा हैं

नई दिल्ली, 23 नवंबरः Boy killed family members: राजधानी दिल्ली से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही हैं। दरअसल यहां एक लड़के ने घर के चार सदस्यों की हत्या कर दी हैं। सूत्रों के अनुसार, दिल्ली के साउथ वेस्ट जिले के पालम इलाके में पुलिस ने एक घर से चार शव बरामद किए हैं। आरोपी ने अपने माता-पिता, एक बहन और दादी को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतारा हैं। लड़के ने यह खौफनाक कदम क्यों उठाया फिलहाल इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली हैं।

जानकारी के अनुसार आरोपी लड़का ड्रग्स की लत से ग्रसित हैं। वो अभी ही ड्रग्स एडिक्शन सेंटर से बाहर आया था। पुलिस ने आरोपी लड़के की शिनाख्त कर ली हैं। आरोपी का नाम केशव हैं, उसकी उम्र 25 साल हैं और उसे गिरफ्तार कर लिया गया हैं। मामले में पुलिस ने अभी और जानकारी नहीं दी हैं।

मृतकों के नामः

  • आरोपी के पिता दिनेश कुमार (42)
  • आरोपी की दादी दीवानों देवी
  • आरोपी की मां दर्शन सैनी (40)
  • आरोपी की बहन उर्वशी (22)

दिल्ली में बढ़ रहा क्राइम का ग्राफ

बता दें कि राजधानी में क्राइम का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा हैं। यहां का श्रद्धा हत्याकांड इन दिनों सुर्खियों में है। मालूम हो कि श्रद्धा का उसके लिव-इन पार्टनर ने ही बेरहमी से कत्ल कर दिया और उसके शव के 35 टुकड़े किए। श्रद्धा का कातिल आफताब अपना जुर्म भी कबूल कर चुका है और दिल्ली पुलिस इस मामले में गंभीरता से जांच कर रही है। पुलिस श्रद्धा के शव के टुकड़ों को ढूंढने का प्रयास कर रही है।

क्या आपने यह पढ़ा….. Apple tea benefits: एक बार जरूर पीएं सेब की चाय, मिलेंगे अनगिनत फायदे; जानें बनाने का तरीका…

Hindi banner 02