IND VS PAK

Asia Cup 2023: एशिया कप में दो बार टकराएंगे भारत-पाकिस्तान, जानिए पूरा समीकरण…

Asia Cup 2023: दोनों टीमों के बीच में पहला मुकाबला 2 सितंबर को देखने को मिल सकता है

खेल डेस्क, 17 जुलाईः Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 के आधिकारिक शेड्यूल के ऐलान का भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट प्रेमी काफी बेसब्री से कर रहे हैं। इस बार हाइब्रिड मॉडल में खेले जाने वाले एशिया कप के शुरुआती 4 मैच पाकिस्तान और बाकी के 9 मुकाबले श्रीलंका में आयोजित किए जायेंगे। वहीं भारत और पाकिस्तान के बीच टूर्नामेंट में कम से कम 2 मुकाबले खेले जाने की पूरी उम्मीद जताई जा रही है।

भारत और पाकिस्तान की टीम एशिया कप में एक ही ग्रुप में है और दोनों टीमों के बीच में पहला मुकाबला 2 सितंबर को देखने को मिल सकता है। वहीं इसके बाद सुपर-4 चरण में दोनों ही टीमों के बीच 10 सितंबर को एक बार फिर से भिड़ंत देखने को मिलेगी।

दोनों मुकाबलों को श्रीलंका के दांबुला या कैंडी में खेला जा सकता है। इसके अलावा तीसरी भिड़ंत उस स्थिति में देखने को मिल सकती है जब दोनों ही टीम फाइनल में प्रवेश कर जाती हैं।

19 जुलाई को हो सकती आधिकारिक घोषणा

31 अगस्त से 17 सितंबर तक एशिया कप का आयोजन इस बार किया जाना है। जिसमें अब इसके आधिकारिक शेड्यूल का ऐलान 19 सितंबर तक किया जा सकता है। पाकिस्तान के नए प्रमुख जका अशरफ ने इस हाइब्रिड मॉडल को लेकर कुछ नाराजगी जताई थी, किंतु अब उन्होंने अपनी पिछली कमेटी के फैसले को मान लिया है।

क्या आपने यह पढ़ा… Rajkot division employees honored: राजकोट मंडल के 11 कर्मचारियों को डीआरएम ने किया सम्मानित

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें