Vibrant gujarat summit postponed

Vibrant gujarat summit postponed: कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच गुजरात में आयोजित होने वाला वाइब्रेंट गुजरात समिट स्थगित

Vibrant gujarat summit postponed: मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने 10 से 12 जनवरी को आयोजित होने वाले 10वें वायब्रंट समिट को स्थगित कर दिया

गांधीनगर, 06 जनवरीः Vibrant gujarat summit postponed: गुजरात में पिछले एक हफ्ते से कोरोना के नए मामलों ने रफ्तार पकड़ ली हैं। कल राज्य में कोरोना के नए 3,350 मामले सामने आए थे वहीं 01 मरीज की मौत भी हुई थी। राज्य सरकार द्वारा सतत टीकाकरण, ट्रेसिंग और ट्रेकिंग के कारण स्थिति काफी हद तक नियंत्रण में है और कल राज्य में कोरोना से ठीक होने वाले मरीजों का रिकवरी रेट बढ़कर 97.47 प्रतिशत हो गया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. India corona new case update: देश में जारी कोरोना का आतंक, एक दिन में 90 हजार से अधिक मामले दर्ज

बढ़ते कोरोना के मामलों को ध्यान में रखते हुए राज्य के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने 10 से 12 जनवरी को आयोजित होने वाले 10वें वायब्रंट समिट को स्थगित (Vibrant gujarat summit postponed) कर दिया हैं। मुख्यमंत्री ने इस समिट के आयोजन के लिए सतत मार्गदर्शन और प्रेरणा दे रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया हैं। मुख्यमंत्री ने बताया कि प्रधानमंत्री हमेशा मानवजाति के कल्याण, सुख और सलामती तथा स्वास्थ्य के हित चिंतक रहे हैं।

उन्होंने कहा कि गुजरात विकास का वैश्विक मॉडल हैं और वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट विश्व के पूंजीनिवेशकों, उद्योगपतियों और निवेशकों के लिए एक समक्ष प्लेटफॉर्म बन रहा हैं। इस समिट में विविध देश के प्रमुख, महानुभावों, उच्चस्तरीय प्रतिनिधि मंडल तथा देशभर के व्यापार-उद्योग जगत के संचालक ने भाग लेने के लिए उत्साह व्यक्त किया था और रजिस्ट्रेशन भी कराया था।

बता दें कि इस समिट का खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उद्घाटन करने वाले थे। इस समिट में देश के मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी, गौतम अदाणी, के.एम.बिरला, सुनिल भारती मित्तल, अशोक हिन्दुजा, एन.चंद्रशेखरन और हर्ष गोयेन्का उपस्थित रहने वाले थे।

Whatsapp Join Banner Eng