Varanasi sealing

Varanasi Illegal Construction: वाराणसी विकास प्राधिकरण वाराणसी द्वारा अवैध निर्माण के विरुद्ध अभियान जारी

Varanasi Illegal Construction: सिकरौल एवं सारनाथ वार्ड मे भवनों को किया गया सील

रिपोर्ट: डॉ राम शंकर सिंह

वाराणसी 26 जुलाई: Varanasi Illegal Construction: वाराणसी मे अवैध निर्माणों के खिलाफ विकास प्राधिकरण की उपाध्यक्ष ईशा दूहन के निर्देश पर अभियान जारी है। उपाध्यक्ष के कड़े कदम से अवैध भवन निर्माताओं और ठीकेदारों मे खलबली मची हुई है। इसी क्रम मे आज प्राधिकरण की विशेष टीम के द्वारा सिकरौल और सारनाथ वार्ड मे 2 अवैध निर्माण के विरुद्ध सील की कार्यवाही की गयी।

shop seal

सिकरौल वार्ड मे ओम प्रकाश जायसवाल पुत्र स्वर्गीय दुर्गा प्रसाद द्वारा न्यू वरुणा पुल के नीचे वरुणा नदी के 50 मीटर अंदर मकान नंबर S-2/653- B-3-k के ठीक सामने लगभग 21 फीट × 34 फीट में जी प्लस वन का निर्माण कर द्वितीय तल पर कालम व दीवाल का कार्य गतिमान रखा गया था। उक्त अनाधिकृत निर्माण को प्रवर्तन टीम एवं थाना-कैंट पुलिस बल के सहयोग से सील की कार्यवाही कर थाना-कैंट को सुपुर्द कर दिया गया।

क्या आपने यह पढ़ा.. WR Goods Train: मुंबई मंडल के बीडीयू द्वारा नंदुरबार गुड्स शेड से नये उत्पाद के रूप में चीनी का परिवहन

ज़ोनल अधिकारी परमानन्द यादव और अवर अभियंता प्रमोद कुमार तिवारी के द्वारा सील की करवाई की गयी। दूसरी कार्यवाही सारनाथ वार्ड मे की गयी। यहाँ पर मुसाफिर सिंह यादव द्वारा मौजा-बरईपुर, शक्ति पीठ के सामने पर किए जा रहे अनाधिकृत निर्माण को प्रवर्तन टीम एवं थाना-सारनाथ पुलिस बल के सहयोग से सील की कार्यवाही कर थाना-सारनाथ को सुपुर्द कर दिया गया। जोनल अधिकारी यादव और अवर अभियंता पी.एन. दुबे ने सम्मिलित रूप से सील की कार्यवाही संपन्न कराई।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें