IMG 20220628 WA0050 e1656431113246

Udaipur murder case: नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने पर उदयपुर में युवक की गला रेतकर हत्या

Udaipur murder case: दोनों हत्यारों को राजसमंद जिले के भीम से गिरफ्तार कर लिया गया

जयपुर, 28 जूनः Udaipur murder case: राजस्थान में एक जघन्य हत्या का मामला सामने आया है। दरअसल यहां भारतीय जनता पार्टी की निलंबित नेता नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने वाले एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गयी है। यह घटना उदयपुर में हुई है। युवक की हत्या के बाद से उदयपुर में तनाव का माहौल है। विरोध-प्रदर्शन शुरू हो गये हैं। उदयपुर के सात थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा दिया गया है। इंटरनेट भी बंद कर दिया गया है। सुरक्षा व्यवस्था के लिए जयपुर से डीजी लेवल के दो अधिकारी और 600 से अधिक पुलिस जवान भेजे गए हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार उदयपुर में आज टेलर कन्हैयालाल की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसका वीडियो रिकॉर्ड किया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। इसके साथ ही उन्होंने हत्या के बाद इत्मीनान से वीडियो में मैसेज भी रिकॉर्ड किया, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी धमकी दी गई है। पुलिस के मुताबिक दोनों हत्यारों को राजसमंद जिले के भीम से गिरफ्तार कर लिया गया है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Trains extra stoppage: इन ट्रेनों को प्रदान किए जाएंगे अतिरिक्त स्टोपेज, जानें विस्तार से…

वहीं राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने घटना की निंदा की हैं। अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा, ‘उदयपुर में युवक की जघन्य हत्या की भर्त्सना करता हूं। इस घटना में शामिल सभी अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जायेगी। पुलिस अपराध की पूरी तह तक जायेगी। मैं सभी पक्षों से शांति बनाये रखने की अपील करता हूं। ऐसे जघन्य अपराध में लिप्त हर व्यक्ति को कड़ी से कड़ी सजा दिलायी जायेगी।’

उदयपुर के कलेक्टर के आदेश से धानमंडी, घंटाघर, हाथीपोल, अम्बामाता, सूरजपोल, भूपालपुरा, एवं सविना पुलिस थाना क्षेत्रों में रात आठ बजे से कर्फ्यू लागू कर दिया गया है। इस दौरान कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए नियोजित अधिकारी/कर्मचारी आवश्यक सेवाओं में नियोजित व्यक्ति, परीक्षाओं के परीक्षार्थी एव परीक्षा आयोजन में नियुक्त स्टाफ को कर्फ्यू में छूट रहेगी।

Hindi banner 02