Surat: सूरत में बेटे को मारकर गर्भवती महिला ने चौथी मंजिल से लगाई मौत की छलांग

Surat: आत्महत्या करने वाली महिला की पहचान वनिताबेन पांडे (उम्र 30) और उसके बेटे कृष्णा (उम्र ढाई साल) के रूप में हुई है

अहमदाबाद, 18 अगस्तः Surat: गुजरात के सूरत (Surat) में एक गर्भवती महिला ने अपने ढाई साल के बच्चे को मौत के घाट उतारने के बाद खुद आत्महत्या कर ली है। महिला ने बच्चे को मारने के बाद इमारत की चौथी मंजिल से कूदकर जान दे दी। फिलहाल कडोदरा पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

आत्महत्या करने वाली महिला की पहचान वनिताबेन पांडे (उम्र 30) और उसके बेटे कृष्णा (उम्र ढाई साल) के रूप में हुई है। गर्भवती वनिता ने बेटे की हत्या के बाद आत्महत्या कर ली। सूत्रों ने बताया कि महिला की आत्महत्या के बाद बच्चे का शव एक बंद घर में मिला। इतना ही नहीं, बल्कि अपने बेटे की हत्या के बाद महिला ने नंनद को फोन बेटे की हत्या करने की बात कही और चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली।

क्या आपने यह पढ़ा.. Afghanistan News Update: इस देश ने तालिबान को अफगानिस्तान की नई सरकार के रूप में मान्यता देने से किया इंकार

राजेश पांडे (मृतका देवर) ने कहा कि पता नहीं आज सुबह भाभी ने ऐसा कदम क्यों उठाया। वह यूपी के रहने वाले हैं और अपने भाई महेश की शादी के बाद उनके दो बच्चे हैं, सबसे बड़ा बेटा आर्यन जो इस समय घर पर है और सबसे छोटा बेटा कृष्णा जिसकी मौत हो चुकी है. भाई महेश टेक्सटाइल में मास्टर हैं। कडोदर में 10 साल से रह रहे हैं। पोस्टमॉर्टम के बाद ही भाभी की आत्महत्या और मासूम कृष्णा की मौत के कारणों का पता चलेगा। पलसाना में पोस्टमॉर्टम किया गया है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

देश-दुनिया की खबरेें अपने मोबाइल मेें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेें