Soumya Gurjar suspend

Soumya Gurjar: सौम्या गुर्जर के निलम्बन का विरोध हिल स्टेशन पर

Soumya Gurjar: मामला जयपुर के ग्रेटर नगर निगम की महापौर सौम्या गुर्जर सहित तीन अन्य निगम पार्षदों से है ,जुड़ा ।

रिपोर्ट: किशन वासवानी
माउंट आबू, 08 जून:
Soumya Gurjar: यह विरोध न प्रदेश के एकमात्र हिल स्टेशन माउंट आबू का है , ओर न ही माउंट आबू से जुड़ी हुई समस्याओं से सरोकारों का है । जयपुर के ग्रेटर नगर निगम के सौम्या गुर्जर सहित अन्य तीन निगम भाजपा पार्षदों के पहले हुए निगम आयुक्त के साथ हुए विवाद के बाद राज्य सरकार के द्वारा जयपुर के ग्रेटर नगर निगम की निवर्तमान महापौर सौम्या गुर्जर सहित तीन निलम्बित पार्षदों से सम्बद्ध हैं ।

Whatsapp Join Banner Eng

बहरहाल,,,,(Soumya Gurjar) जब प्रदेश की विपक्षी पार्टी के साथ यह विवादित मामला जुड़ा है , ओर प्रदेश की गहलोत (काँग्रेस) सरकार ने यह निलम्बन की कार्यवाही की है तो विरोध तो होना लाज़िमी है । सो हो रहा है , जयपुर समेत राज्यभर में । यह ओर बात है कि, माउंट आबू में इसका प्रसार राज्यव्यापी विरोध में रूप में घटना के घटित होने तीसरे दिन ही परिलक्षित हो गया ।

यह भी पढ़े…..गंगा नदी में मिले हरे शैवाल की जांच टीम अधिकारियों ने शुरू की

माउंट आबू के भारतीय जनता पार्टी माउण्ट आबू मण्डल के द्वारा मंगलवार को सौम्या गुर्जर (Soumya Gurjar) व तीन पार्षदों को निलंबित करने को लेकर विरोध प्रदर्शन देखने को मिला । यह ओर बात है कि, विरोध प्रदर्शित करने कुछ जाने पहचाने नाम वाले नेता क्षेत्रीय पार्षद समाराम के नेतृत्व में एकत्रित हुए और विरोध अन्दाजे बयाँ कर पुनः लौट गए ।

प्रदेश व्यापी विरोद्ध प्रदर्शन में क्षेत्रीय विधायक समाराम गरासिया के नेतृत्व में काले मास्क पहनकर विरोध प्रदर्शन किया गया ।

इस मौके पर क्षेत्रीय विधायक समाराम ने अपने सम्बोधन कहा कि इस प्रकार से जयपुर ग्रेटर की सभापति सोम्या गुर्जर का निलंबन करना लोकतंत्र की हत्या है ।भारतीय जनता पार्टी इसकी घोर निंदा करती है ।

इस मौके पर मंडल अध्यक्ष टेकचंद भम्भाणी , पार्षद मांगीलाल काबरा , मंगल सिंह , देवीलाल बामनिया भास्कर अग्रवाल ,युवा मोर्चा अध्यक्ष नरपत दान चारण , आई टी विभाग संयोजक अक्षय चौहान , अजित सिंह , सुरेंद्र गिरी , भवर सिंह मेडतिया , सहित भाजपा अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे ।