hyderabad rave party

Rave party in hyderabad: हैदराबाद में रेव पार्टी का भंडाफोड़, वीआईपी-अभिनेता के बच्चों समेत 142 हिरासत में

Rave party in hyderabad: हिरासत में लिए गए लोगों में मेगास्टार चिरंजीवी की भतीजी और अभिनेता नागा बाबू की बेटी निहारिका कोनिडेला भी शामिल हैं।

हैदराबाद, 01 अप्रैल: Rave party in hyderabad: हैदराबाद पुलिस टास्क फोर्स की एक टीम ने रविवार की सुबह बंजारा हिल्स में एक पांच सितारा होटल के पब में एक रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया। वीआईपी, अभिनेताओं और राजनेताओं के बच्चों सहित लगभग 142 लोगों को हिरासत में लिया गया है।

कथित तौर पर होटल के पब में कोकीन और हशीश जैसी प्रतिबंधित चीजें मिलीं। हिरासत में लिए गए लोगों में मेगास्टार चिरंजीवी की भतीजी और अभिनेता नागा बाबू की बेटी निहारिका कोनिडेला भी शामिल हैं। नागा बाबू ने बाद में एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि उनकी बेटी का ड्रग्स से कोई लेना-देना नहीं है। सिंगर और बिग बॉस तेलुगु रियलिटी शो के तीसरे सीजन के विजेता राहुल सिप्लीगंज भी हिरासत में हैं। उन्होंने 12 फरवरी को थीम सॉन्ग गाया था, जब हैदराबाद पुलिस ने ड्रग्स के खिलाफ कार्रवाई शुरू की थी।

यह भी पढ़ें:-: Controversial statement of Yeti Narasimhanand: होमइंडिया यति नरसिम्हनंद का विवादित बयान, अगर पीएम मुस्लिम बने तो

Rave party in hyderabad: पार्टी के अन्य लोगों में आंध्र प्रदेश के एक शीर्ष पुलिसकर्मी की बेटी और राज्य के तेलुगु देशम सांसद के बेटे शामिल हैं। तेलंगाना कांग्रेस के नेता अंजन कुमार यादव ने कहा कि उनका बेटा जन्मदिन की पार्टी में गया था और सभी की तरह झूठी सूचना फैलाई जा रही थी। उन्होंने कहा कि शहर के सभी पब बंद होने चाहिए। बंजारा हिल्स स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) शिव चंद्र को हैदराबाद के पुलिस कमिश्नर सीवी आनंद ने ड्यूटी में लापरवाही के आरोप में निलंबित कर दिया है। उनकी जगह टास्क फोर्स के के. नागेश्वर राव को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

खम्मम जिले के एक पूर्व सांसद की बेटी के स्वामित्व वाला होटल पब एक बहुत लोकप्रिय पब है। रैडिसन ब्लू होटल में छापेमारी ऐसे समय में हुई है, जब पुलिस नशीली दवाओं के खिलाफ अपना अभियान तेज कर रही है। इसके लिए हैदराबाद-नारकोटिक्स इंफोर्समेंट विंग का गठन किया गया है।

Hindi banner 02