Controversial statement of Yeti Narasimhanand

Controversial statement of Yeti Narasimhanand: होमइंडिया यति नरसिम्हनंद का विवादित बयान, अगर पीएम मुस्लिम बने तो

दिल्ली में हिंदू महापंचायत में भड़काऊ भाषण (Controversial statement of Yeti Narasimhanand) देने के आरोप में पुलिस ने यति नरसिम्हनंद के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

Controversial statement of Yeti Narasimhanand: भड़काऊ बयानों के लिए मशहूर गाजियाबाद के दशना देवी मंदिर के मुख्य पुजारी यति नरसिम्हनंद ने एक बार फिर विवादित और भड़काऊ बयान दिया है. उन्होंने दिल्ली में हिंदू महापंचायत से कहा कि अगर देश का प्रधानमंत्री मुसलमान बन जाता है, तो देश के 20 से 50 फीसदी हिंदू धर्मांतरण कर लेंगे. हरिद्वार महापंचायत मामले में यति नरसिम्हनंद जमानत पर बाहर हैं। यति नरसिम्हनंद ने रविवार को कहा कि अगर कोई मुस्लिम व्यक्ति देश का प्रधानमंत्री बनेगा तो 20 साल में 50 फीसदी हिंदुओं का धर्मांतरण हो जाएगा।

दिल्ली प्रशासन की अनुमति के बिना एक नियोजित हिंदू महापंचायत को संबोधित करते हुए, (Controversial statement of Yeti Narasimhanand) नरसिम्हनंद ने कथित तौर पर हिंदुओं को अपने अस्तित्व को बचाने के लिए हथियार उठाने के लिए प्रोत्साहित किया। बुराड़ी मैदान में महापंचायत उसी संगठन द्वारा आयोजित की गई थी जिसने पहले दिल्ली में हरिद्वार और जंतर मंतर पर कार्यक्रम आयोजित किए थे जहां कथित तौर पर मुस्लिम विरोधी नारे लगाए गए थे।

सोशल मीडिया पर चल रहे महापंचायत वीडियो में नरसिम्हनंद कहते सुनाई दे रहे हैं कि यही हिंदुओं का भविष्य होगा. यदि आप इस भविष्य से बचना चाहते हैं, तो एक आदमी बनो और हथियार उठा लो। हालांकि यह वीडियो कितना सही है, यह स्पष्ट नहीं है।

दिल्ली में हिंदू महापंचायत में भड़काऊ भाषण (Controversial statement of Yeti Narasimhanand) देने के आरोप में पुलिस ने यति नरसिम्हनंद के खिलाफ मामला दर्ज किया है. यति नरसिम्हनंद के साथ दिल्ली पुलिस ने भी सुरेश चौहान के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस बीच, दिल्ली के कुछ पत्रकार बुराड़ी में एक सुनियोजित कार्यक्रम को कवर करने गए थे, जहां उन पर कथित रूप से हमला किया गया था। हालांकि पुलिस ने आरोपों से इनकार किया है। पुलिस का कहना है कि कार्यक्रम में पहुंचे कुछ पत्रकारों को बाहर निकाल लिया गया था

यह भी पढ़ें:-Who is the heir of 73 kg silver?: इंदिरा गांधी के 73 किलो चांदी का वारिस कौन? कोई दावेदार नहीं..

Hindi banner 02