Anushka sharma virat kohli

Virat Kohli clean bowled: अनुष्का शर्मा की खूबसूरती पर विराट कोहली ‘क्लीन बोल्ड’

Virat Kohli clean bowled: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का ये फोटोशूट फैंस के बीच काफी चर्चा मे है अनुष्का के इस पोस्ट पर विराट ने कमेंट करते हुए लिखा, ”उफ़, बहुत हॉट लग रही है.”

अहमदाबाद, 04 अप्रैल: Virat Kohli clean bowled: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा प्रोफेशनल फ्रंट पर वापसी करने जा रही हैं। एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ की शूटिंग में बिजी हैं। कड़ी धूप में गेंदबाजी करना सीख रही हैं अनुष्का भी पहले के मुकाबले सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हो गई हैं। अनुष्का शर्मा फैंस से जुड़े रहना पसंद करती हैं। हाल ही में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को मुंबई में एक शूट लोकेशन पर कई बार साथ देखा गया। फैंस कयास लगा रहे थे कि दोनों किसी प्रोजेक्ट की तैयारी कर रहे हैं और हर कोई इसकी अपडेट्स जानने के लिए बेताब था.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का ये फोटोशूट फैंस के बीच काफी चर्चा मे है अनुष्का के इस पोस्ट पर विराट ने कमेंट करते हुए लिखा, ”उफ़, बहुत हॉट लग रही है.” उन्होंने फायर इमोजी भी बनाए हैं। एक फैन ने कमेंट किया कि देखिए कौन है किंग, कौन है उनकी क्वीन के साथ नजर आ रहा है. अनुष्का शर्मा के इस पोस्ट पर कई फैंस ने दिल के इमोजी भेजे हैं। कहा जा रहा है कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का यह फोटोशूट एक एड कंपनी के शूट टाइम का है। हालांकि यह अभी स्पष्ट नहीं है।

अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ में क्रिकेटर जुलहान गोस्वामी का रोल प्ले करने वाली हैं। फिल्म ज़ुल्हन गोस्वामी के क्रिकेट करियर और संघर्ष की कहानी बताएगी।

क्या आपने यह पढ़ाWho is the heir of 73 kg silver?: इंदिरा गांधी के 73 किलो चांदी का वारिस कौन? कोई दावेदार नहीं..

Hindi banner 02