Dr Neelkanth Tiwari

Ram Mandir Pran Pratishtha: शिव की नगरी काशी हुई राममय

Ram Mandir Pran Pratishtha: लोग अपने-अपने घरों के आसपास के देवालयों में साफ-सफाई के साथ भव्य सजावट करे, दर्शन-पूजन- हवनादि के साथ सुंदरकांड व रामधुन का अखंड पाठ सहित भजन-कीर्तन करे…डॉ नीलकंठ तिवारी

रिपोर्टः डॉ राम शंकर सिंह

वाराणसी, 22 जनवरीः Ram Mandir Pran Pratishtha: अयोध्या में 22 जनवरी सोमवार को श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के शुभारंभ कार्यक्रम से पूर्व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आह्वान के क्रम में, पूर्व धर्मार्थ कार्य मंत्री एवं शहर दक्षिणी के विधायक डॉ नीलकंठ तिवारी ने कहा कि, 500 वर्षो की भारी प्रतीक्षा के बाद देशवासियों विशेषकर हिंदू समाज के लोगो के लिए वह शुभ घड़ी आ ही गई। अयोध्या में रामलला की प्राणप्रतिष्ठा हो रही है। इसके बाद रामभक्त अपने प्रभु श्रीराम का अयोध्या में भव्य दर्शन लाभ प्राप्त करेंगे।

डॉ नीलकंठ तिवारी ने सोमवार के पावन पर्व एवं घड़ी को ऐतिहासिक एवं यादगार बनाने के लिए लोगो का आह्वान करते हुए कहा कि काशी के सांसद एवं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान एवं अपील के अनुसार वे अपने-अपने घरों के आसपास के देवालयों में साफ-सफाई के साथ देवालयों की भव्य सजावट करे, दर्शन-पूजन-हवन आदि के साथ सुंदरकांड व रामधुन का अखंड पाठ सहित भजन-कीर्तन करे। देवालयों सहित अपने-अपने घरों में कम से कम पांच ‘रामज्योति’ दीपक अवश्य जलाएं।

क्या आपने यह पढ़ा… Shree Ram Shobha Yatra: प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में निकली विशाल शोभायात्रा

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें