Public hearing in Varanasi office

Public hearing in varanasi office: प्रधानमंत्री के संसदीय कार्यालय मे राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार डॉ दयाशंकर मिश्र “दयालु” ने की जनसुनवाई

Public hearing in varanasi office: समस्याओं के त्वरित समाधान हेतु संबंधित प्रशासनिक अधिकारियों को दिए निर्देश

रिपोर्टः डॉ राम शंकर सिंह

वाराणसी, 17 जनवरी: Public hearing in varanasi office: उत्तर प्रदेश सरकार के आयुष, खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार डॉ दयाशंकर मिश्र “दयालु” ने सोमवार को प्रधानमंत्री के संसदीय कार्यालय में जनसुनवाई की। जनसुनवाई के दौरान आज फरियादियों की भारी भीड़ रही। मंत्री ने सभी फरियादियों को पर्याप्त समय दिया और फरियादियों की सभी समस्याओं को सुना। घंटो तक चली जनसुनवाई में ज्यादातर मामले जिला प्रशासन और पुलिस विभाग से संबंधित आये।

इस दौरान कई मामले सड़क निर्माण, कॉलेज में प्रवेश संबंधी आये, जिसका उन्होंने प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण किया। प्राप्त शिकायतों व प्रार्थना पत्रों में मुख्य रूप से जमील अहमद ने विकलांग कोटे से आर्थिक मदद,अनिल गुप्ता ने राइज एजुकेशन के तहत बच्चों को शिक्षा के लिए मिलने वाला फण्ड गत तीन वर्षों से प्राप्त न होने की शिकायत की।

Advertisement

इसी प्रकार कृपाशंकर ने हरहुवाँ कचहरी फोर लेन के तहत जमीन अधिग्रहण का मामले से अवगत कराया,वहीं दिलीप कुमार ने समाज कल्याण विभाग में सर्विस हेतु अपना आवेदन दिया। जनसुनवाई के दौरान अनेक लोंगो के मामलो के निस्तारण हेतु संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया गया।

जनसुनवाई में कार्यालय प्रभारी शिवशरण पाठक के अतिरिक्त सहयोगी के रूप में मंत्री के जनसंपर्क अधिकारी गौरव राठी सहित,कौशल मिश्रा, सौरभ राय, संतोष सैनी, बबलू मिश्रा, सौरभ पाठक, दिलीप यादव,कर्ण सिंह आदि मुख्यरूप से उपस्थित थे।

क्या आपने यह पढ़ा…. 2 Killed in firing in rajasthan: राजस्थान के दौसा में पथराव के बाद हुई गोलीबारी से 2 की मौत, जानिए पूरा मामला…

Hindi banner 02