2 Killed in firing in rajasthan

2 Killed in firing in rajasthan: राजस्थान के दौसा में पथराव के बाद हुई गोलीबारी से 2 की मौत, जानिए पूरा मामला…

2 Killed in firing in rajasthan: तीन महीने पहले हुए एक्सीडेंट को लेकर विवाद में हुई फायरिंग, दो लोगों की मौत; तीन घायल

जयपुर, 16 जनवरीः 2 Killed in firing in rajasthan: राजस्थान के दौसा जिले में तीन महीने पहले हुए एक्सीडेंट को लेकर हुए विवाद में आज फायरिंग हो गई। इस घटना में गोली लगने से एक ही परिवार के दो लाेगों की मौत हो गई और 3 घायल हो गए। घटना को लेकर लोगों ने रास्ता जाम कर दिया और प्रदर्शन किया। मामला दौसा जिले के मंडावर थाना इलाके का है।

जानकारी के अनुसार पालोदा गांव में हीरालाल योगी (60) और रामेश्वर और मोतीलाल पड़ोसी है। तीन महीने पहले एक एक्सीडेंट को लेकर दोनों परिवारों के बीच विवाद चल रहा है। रविवार शाम को दोनों का परिवार एक कपड़े की दुकान पर पहुंच गया। यहां एक्सीडेंट को लेकर एक बार फिर से विवाद हो गया। इस पर रविवार रात दोनों पक्षों में जमकर झगड़ा हुआ। गांव वालों ने जैसे-तैसे मामला शांत करा दिया।

आज सुबह एक बार फिर से हीरालाल योगी और रामेश्वर-मोतीलाल का परिवार आमने-सामने हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि दोनों परिवारों के बीच जमकर पथराव होने लगा। रामेश्वर और मोतीलाल के परिवार की ओर से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में हीरालाल योगी और अलका (20) पत्नी दीपराम योगी घायल हो गए। इन्हें मुंडावर हॉस्पिटल लाया गया, जहां इनकी मौत हो गई।

वहीं फायरिंग में परिवार के तीन लोग भी घायल हो गए। पुलिस के अनुसार हीरालाल योगी के बेटे संतराम का तीन महीने पहले एक्सीडेंट हो गया था और इस हादसे में उसकी मौत हो गई थी। परिवार का आरोप था कि रामेश्वर व मोतीलाल के परिवार ने उसकी हत्या कर मार डाला और इसके बाद मामला भी दर्ज करवाया। तभी से दोनों परिवारों के बीच विवाद चल रहा है। रविवार को भी इसी बात को लेकर विवाद हो गया था।

क्या आपने यह पढ़ा…. Pathan movie booking: विवादों से घिरी पठान फिल्म को विदेश में मिला काफी प्यार, तोड़ डाला केजीएफ 2 का यह रिकॉर्ड

Hindi banner 02