Pathan movie

Pathan movie booking: विवादों से घिरी पठान फिल्म को विदेश में मिला काफी प्यार, तोड़ डाला केजीएफ 2 का यह रिकॉर्ड

Pathan movie booking: जर्मनी में शाहरुख खान की फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही 150 हजार यूरो (1.32 करोड़ रुपये) का आंकड़ा पार कर लिया है

मनोरंजन डेस्क, 16 जनवरीः Pathan movie booking: चार साल के लंबे अंतराल के बाद शाहरुख खान सिनेमाघरों में हीरो की भूमिका में नजर आएंगे। उनकी कमबैक फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म का पहला टीजर नवंबर में रिलीज हुआ था, जिसमें शाहरुख एक्शन अवतार में नजर आए थे। भारत में जहां फिल्म विवादों में घिरी हुई है और ‘पठान’ की बुकिंग शुरू होनी बाकी है, वहीं फिल्म विदेश में धमाकेदार एंट्री करने की तैयारी में है।

फिल्म का ट्रेलर जनवरी में आया था

फिल्म का ट्रेलर जनवरी की शुरुआत में रिलीज किया गया था। इस ट्रेलर में शाहरुख के साथ-साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम का धमाकेदार एक्शन अवतार भी लोगों को खूब पसंद आया है। एडवांस बुकिंग रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘पठान’ का पहले वीकेंड का कलेक्शन काफी तगड़ा रहने वाला है। इस फिल्म को लेकर विदेश में जबरदस्त माहौल दिख रहा है।

जर्मनी में रिलीज होने से पहले केजीएफ 2 का रिकॉर्ड तोड़ा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत में लोकप्रिय हुई रॉकिंग स्टार यश की फिल्म KGF 2 ने जर्मनी में 144 हजार यूरो (1.2 करोड़ रु.) बटोरे। जबकि पिछले साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक ‘पोनियिन सेलवन-1’ (PS-1) ने जर्मनी में 155 हजार यूरो (करीब 1.36 करोड़ रुपये) का बिजनेस किया था। ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट के मुताबिक जर्मनी में शाहरुख खान की फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही 150 हजार यूरो (1.32 करोड़ रुपये) का आंकड़ा पार कर लिया है।

फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म को लेकर जबरदस्त चर्चा है। फैंस को शाहरुख और दीपिका की जोड़ी एक बार फिर देखने को मिलेगी। फिल्म बेशर्म रंग और झूमे जो पठान गाना पहले से हिट हो गए हैं। फिल्म का ट्रेलर एक्शन से भरपूर है। जॉन अब्राहम, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का एक साथ आना धमाकेदार होने वाला है।

क्या आपने यह पढ़ा…. International black belt exam: काशी के ऋत्विक त्रिपाठी ने उत्तीर्ण किया अंतर्राष्ट्रीय ब्लैक बेल्ट परीक्षा

Hindi banner 02