Pradeep parmar

Pradeep parmar: मुख्यमंत्री की तरह पहली बार के विधायक प्रदीप परमार बने कैबिनेट मंत्री

Pradeep parmar: प्रदीप परमार 2017 में पहली बार विधायक बने

अहमदाबाद, 16 सितंबरः Pradeep parmar: गुजरात में विजय रुपाणी के इस्तीफे के बाद अचानक पहली बार विधायक बने भूपेन्द्र पटेल को सीएम बना दिया गया। सीएम बनने के बाद उनके मंत्रीमंडल में सभी नये चेहरे शामिल किये गये है। जिसमें असारवा के पहली बार विधायक प्रदीप परमार भी शामिल है। प्रदीप परमार को कैबिनेट मंत्री बनाया गया है। फिलहाल उन्हें कौन सा विभाग दिया जायेगा। इस संबंध में शाम को निर्णय लिया जायेगा। लेकिन मुख्यमंत्री की तरह पहली बार के विधायक प्रदीप परमार को कैबिनेट मंत्री बनाने पर हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है।

मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल की टीम के मंत्रियों ने गुरुवार को शपथ ली। असरवा के विधायक प्रदीप परमार का नाम मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल की तरह चौंकाने वाला है क्योंकि भूपेंद्र पटेल की तरह प्रदीप परमार (Pradeep parmar) पहली बार विधायक बने हैं। मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल नगरसेवक से एएमसी और औडा की स्थायी समिति के अध्यक्ष रहे हैं। प्रदीप परमार 2017 में पहली बार विधायक बने। लेकिन पार्टी के अंदरूनी सूत्रों और पदाधिकारियों के अनुसार, कोरोना काल में प्रदीप परमार द्वारा किए गए सराहनीय कार्यों के परिणामस्वरूप मोवड़ी मंडल ने उन्हें मंत्री पद दिया है।

क्या आपने यह पढ़ा… WR employees honored: पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक ने रेल कर्मचारियों की सतर्कता एवं संरक्षा में उनके योगदान को सराहकर किया सम्मानित

वर्षों से प्रदीप परमार (Pradeep parmar) के साये रहे मुकेश परसावाला ने कहा कि जब लोग लॉकडाउन के दौरान एक-दूसरे से बात करने से डरते थे, तो प्रदीप परमार ने श्रमिकों को समायोजित करने और उन्हें घर वापस भेजने की पूरी कोशिश की। साथ ही लगातार दो महीने रसोई चलाकर जरूरतमंदों और कामगारों को दो वक्त का भोजन मुहैया कराया था। इसके अलावा, उन्होंने कालापीनगर में अपने कार्यालय के माध्यम से कई कामकाजी परिवारों और निर्वाचन क्षेत्रों के साथ-साथ बाहरी लोगों को दो से तीन बार भोजन किट प्रदान की।

फिर कोरोना की दूसरी लहर के दौरान, जब 1,200 बेट वाले अस्पताल के बाहर और 108 के बाहर लाइनें थीं, प्रदीप परमार ने 1,200 बिस्तरों वाले अस्पताल के द्वार के बाहर एक पोर्च बनाया और 108 के वाहन और उसके चालकों और कर्मचारियों के लिए खाने-पीने की व्यवस्था की। करीब डेढ़ महीने से जबकि कोरोना के समय से अब तक वे लगातार जरूरतमंद लोगों को मास्क और सैनिटाइजर बांटते रहे हैं, जिसके फलस्वरूप उन्हें मंत्री का पद मिला है।

Whatsapp Join Banner Eng