LHB Coach: जामनगर स्टेशन पर आयोजित कार्यक्रम में एलएचबी रेक के परिचालन का शुभारम्भ

LHB Coach: सांसद पूनमबेन माडम ने हरी झंडी दिखाकर जामनगर-तिरुनेलवेली और हापा-मडगाँव एक्सप्रेस ट्रेनों में एलएचबी रेक के परिचालन का किया शुभारम्भ

जामनगर, 22 अगस्त: LHB Coach: सांसद पूनमबेन माडम ने जामनगर स्टेशन पर आयोजित कार्यक्रम में ट्रेन नं 19578 जामनगर-तिरुनेलवेली एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर नव परिवर्तित एलएचबी रेक के परिचालन का शुभारम्भ किया। अब से ट्रेन नंबर 19578/19577 जामनगर-तिरुनेलवेली और ट्रेन नंबर 22908/22907 हापा-मडगाँव एक्सप्रेस ट्रेनें पारंपरिक रेक की जगह नव परिवर्तित एलएचबी रेक से चलेंगी।

IND-PAK Cricket Relationship: भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट में सुधरेंगे रिश्ते! सामने आया यह बड़ा अपडेट…

कार्यक्रम के प्रारंभ में राजकोट मंडल रेल प्रबंधक अश्वनी कुमार ने सभी का स्वागत किया। इस अवसर पर सांसद पूनमबेन माडम ने कहा कि जामनगर-तिरुनेलवेली और हापा-मडगाँव एक्सप्रेस जैसी लम्बी दूरी की ट्रेनों में एलएचबी रेक (LHB Coach) की सुविधा यात्रियों को और अधिक आरामदायक एवं सुरक्षित यात्रा का अनुभव प्रदान करेगी।

राजकोट मंडल रेल प्रबंधक अश्वनी कुमार ने सांसद पूनमबेन माडम का रेल सुविधाएं बढ़ाने में उनके निरंतर प्रयासों और सहयोग हेतु विशेष आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम के अंत में राजकोट डिविजन के सीनियर डीसीएम सुनील कुमार मीना ने सभी का आभार व्यक्त किया।

कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ जनसम्पर्क निरीक्षक विवेक तिवारी द्वारा किया गया। इस समारोह में जामनगर की महापौर बीनाबेन कोठारी, विधायक दिव्येशभाई अकबरी, डेप्युटी मेयर तपन भाई परमार, जिला बीजेपी प्रमुख रमेशभाई मुंगरा, शहर बीजेपी प्रमुख डॉ विमल कगथरा, रेलवे के विभिन्न विभागों के वरिष्ठ अधिकारी, रेलवे सलाहकार समिति के सदस्य सहित अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें