Hemant soren judge family

Judge Uttam Anand: न्यायाधीश उत्तम आनंद मामले में सरकार गंभीरः मुख्यमंत्री

Judge Uttam Anand: न्यायाधीश के परिजन मिले मुख्यमंत्री से, कार्रवाई पर जताया संतोष

रांची, 30 जुलाई: Judge Uttam Anand: मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से झारखंड मंत्रालय में दिवंगत न्याययाधीश उत्तम आनंद के परिजनों ने मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने इस दुखद घटना के प्रति अपनी संवेदना प्रकट की तथा कहा कि सरकार इस दुख की घड़ी में उनके साथ है। उन्होंने परिजनों से कहा कि मामले की जांच को लेकर राज्य सरकार गंभीर है।

त्वरित गति से इस घटना का अनुसंधान पूरा कर परिजनों (Judge Uttam Anand) को न्याय मिले यह राज्य सरकार की प्राथमिकता है। यही कारण है कि सरकार ने घटना संज्ञान में आते ही आला पुलिस अधिकारियों को मामले की जांच में लगाया। प्रारंभिक नतीजे भी सामने आए हैं। जल्द ही पूरे मामले में स्थिति पूर्णतः स्पष्ट हो जाएगी और दोषी सलाखों के पीछे होंगे। उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलायी जाएगी।

Judge Uttam Anand, Dhanbad Hemant Soren meet family

यह भी पढ़ें…..women self help group: मुख्यमंत्री ने वाराणसी के 373 महिला स्वयं सहायता समूह को 55.95 लाख रुपए अंतरण किए

परिजनों को दिया भरोसा, सरकार मामले में संवेदनशील

परिजनों ने मुख्यमंत्री से न्यायाधीश स्व. उत्तम आनंद की मौत मामले को लेकर राज्य सरकार द्वारा उच्चस्तरीय जांच एवं एसआइटी गठन करने पर संतोष व्यक्त किया। वहीं मुख्यमंत्री से दिवंगत न्यायाधीश उत्तम आनंद की धर्मपत्नी को अनुकंपा के आधार पर नौकरी देने के लिए पहल करने का भी आग्रह किया।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार स्वर्गीय न्यायाधीश के मौत मामले को लेकर पूरी तरह संवेदनशील है। मौके पर मुख्य सचिव सुखदेव सिंह, मुख्यमंत्री के सचिव विनय कुमार चौबे सहित दिवंगत न्यायाधीश उत्तम आनंद के परिजन उपस्थित थे।