tamannah bhatia

Summons To Tamannaah Bhatia: महाराष्ट्र साइबर सेल ने तमन्ना भाटिया को भेजा समन, जानिए क्या है पूरा मामला? :

Summons To Tamannaah Bhatia: अभिनेता संजय दत्त के बाद अब अवैध आईपीएल मैच स्ट्रीमिंग मामले में तमन्ना भाटिया का नाम भी शामिल हो गया है

whatsapp channel

मनोरंजन डेस्क, 25 अप्रैल: Summons To Tamannaah Bhatia: बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। अभिनेता संजय दत्त के बाद अब अवैध आईपीएल मैच स्ट्रीमिंग मामले में तमन्ना भाटिया का नाम भी शामिल हो गया है। महाराष्ट्र साइबर सेल ने तमन्ना को समन भेजा है.

जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस को महाराष्ट्र साइबर ब्रांच ने 29 अप्रैल को पूछताछ के लिए बुलाया है. जहां उनसे इस मामले में सवाल पूछे जाएंगे. इस मामले में तमन्ना की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें:- IED Blast: इंफाल और नागालैंड को जोड़ने वाले पल पर IED ब्लास्ट, 160 से ज्यादा ट्रक फसे

मिली जानकारी के मुताबिक, तमन्ना से फेयरप्ले ऐप पर आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग के मामले में पूछताछ की जाएगी, जिससे वायाकॉम को करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ। माना जा रहा है कि उन्हें गवाह के तौर पर बुलाया जा रहा है. पूछताछ के दौरान अभिनेत्री से पूछा जाएगा कि फेयरप्ले के लिए उनसे किसने संपर्क किया था और इसके लिए उन्हें कितने पैसे दिए गए थे। आपको बता दें कि तमन्ना भाटिया ने फेयरप्ले को प्रमोट किया था।

एएनआई समाचार एजेंसी ने अपने ट्वीट के जरिए यह जानकारी सबके साथ साझा की है. हालांकि, इस केस में न सिर्फ तमन्ना का नाम शामिल है, बल्कि पहले संजय दत्त को भी समन भेजा गया था। जिस पर संजय दत्त ने कहा कि वह फिलहाल मुंबई में मौजूद नहीं हैं, जिसके कारण वह दी गई तारीख पर उपस्थित नहीं हो पाएंगे. संजय दत्त ने बयान दर्ज कराने के लिए दूसरी तारीख और समय मांगा है।

देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें