Jharkhand road accident: झारखंड में बड़ा हादसा, बस और कार की टक्कर के बाद लगी आग में 5 लोग जिंदा जले

Jharkhand road accident: कार में पांच लोग सवार थे जो जिंदा जल गए

झारखंड, 15 सितंबरः Jharkhand road accident: झारखंड के रामगढ़ जिले के रजरप्पा थाना क्षेत्र में मुरबंदा लारी के पास एक बस और कार आपस में भिड़ गई। हादसे में बस कार पर चढ़ गई। इसके बाद दोनों वाहनों से आग की लपटें उठने लगी। कार में पांच लोग सवार थे जो जिंदा जल गए।

गाड़ी में सवार सभी लोग बिहार के बताए जा रहे हैं। घटना की सूचना पाते ही राहत और बचाव कार्य शुरू किया गया। दुर्घटना में कार सवार सभी पांच लोगों की मौत हो गई। बस में बैठे दर्जनों यात्री घायल हो गए। घटना के वक्त यहां जोरदार बारिश हो रही थी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Schizophrenia: शीघ्र निदान और उचित उपचार से स्किज़ोफ्रेनियाको अच्छे से मेनेज किया जा सकता है

बारिश की वजह से मौके पर घटनास्थल पर स्थानीय लोग सामने नहीं आ पा रहे थे। घटना की सूचना पाकर रजरप्पा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विपिन कुमार सदल-बल मौके पर पहुंच गए। धू-धू कर जलते बस में लगी आग पर काबू पाने के लिए रामगढ़ से दमकल टीम को बुलाया गया हैं।

पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार ने बताया कि सभी शवों को अंत्य परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया गया है और उनके परिजनों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि वैगन आर के पूरी तरह जल जाने के कारण गाड़ी का पंजीकरण संख्या के अलावा अन्य विवरण नहीं मिल सका हैं।

Whatsapp Join Banner Eng