jagnath mahto

Jagannath Mahto: विशेष विमान से रांची लाए जाएंगे शिक्षा मंत्री जगन्नाथ महतो

Jagannath Mahto: सोमवार की सुबह रांची से चेन्नई जाएगा चार्टड प्लेन, साथ में होंगे दो चिकित्सक

रिपोर्ट: शैलेश रावल
रांची, 13 जून:
Jagannath Mahto: चेन्नई में इलाजरत झारखंड के शिक्षा मंत्री जगन्नाथ महतो पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं। उन्हें सोमवार को चेन्नई से रांची लाने की तैयारी पूरी कर ली गई है। उनको लाने के लिए एक चार्टड प्लेन भी तय कर लिया गया है। प्लेन सोमवार की सुबह नौ बजे चेन्नई के लिए उड़ान भरेगा।

मंत्री को लाने रिम्स क्रिटिकल केयर विभागाध्यक्ष डॉ. पीके भट्टाचार्य और मेडिसिन विभाग के डॉ.अजीत डुंगडुंग भी जाएंगे। वे वहां (Jagannath Mahto) मंत्री की सघन जांच करेंगे और संतुष्ट होने के बाद शिक्षा मंत्री को अपनी देखरेख में सोमवार को ही चार्टड प्लेन से लेकर रांची लौटेंगे।

बताते चलें कि मंत्री 2020 के सितंबर महीने के अंतिम सप्ताह में कोरोना से संक्रमित हुए थे। उसके बाद उन्हें रांची के मेडिका अस्पताल में गंभीरावस्था में भर्ती कराया गया था। स्वास्थ्य की बिगड़ती स्थिति को देखते हुए मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन की पहल पर एमजीएम, चेन्नई के विशेषज्ञ चिकित्सकों की टीम रांची बुलाई गई थी।

क्या आपने यह पढ़ा….GST Tax: वैक्सीन- मास्क, ऑक्सीमीटर आदि से जीएसटी हटा जनता पर टैक्स का भार कम करे केंद्र सरकार- मनीष सिसोदिया

इसके बाद टीम की सलाह पर जगन्नाथ महतो (Jagannath Mahto) को 19 अक्टूबर को चिकित्सकों की देखरेख में एयर एंबुलेंस से चेन्नई भेजा गया था। चेन्नई के महात्मा गांधी मेडिकल कॉलेज एंड रिसर्च सेंटर (एमजीएम) में मंत्री का कोरोना संक्रमण से खराब फेफड़ा को ट्रांसप्लांट किया गया है।

Whatsapp Join Banner Eng