Isudan Gadhvi

Isudan gadhvi statement: जारी मतदान के बीच आप प्रत्याशी इसुदान गढ़वी ने दिया बड़ा बयान, कहा- हम 89 में से…

Isudan gadhvi statement: इसुदान गढ़वी ने गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 51 सीटों पर जीत की उम्मीद जताई

गांधीनगर, 01 दिसंबरः Isudan gadhvi statement: गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान जारी हैं। सौराष्ट्र-कच्छ और दक्षिण गुजरात के 19 जिलों की 89 सीटों पर कुल 788 उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं। ऐसे में कच्छ, सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात के मतदाताओं की किस्मत मतपेटी में बंद हो रही हैं। इन सभी दिग्गजों के भाग्य का फैसला 8 तारीख को होगा। इस बीच सभी प्रत्याशी जीत की उम्मीद जता रहे हैं।

गुजरात की बहुचर्चित द्वारका सीट पर सामान्य से धीमी गति पर वोटिंग हो रही हैं। ऐसा आरोप आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार इसुदान गढ़वी ने लगाया हैं। साथ ही साथ उन्होंने गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 51 सीटों पर जीत की उम्मीद जताई हैं।

इस दौरान गढ़वी ने कहा कि, मैं लगातार हर बूथ में घूम रहा हूं। लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है। मतदान को लेकर लोगों में उत्साह है लेकिन ईवीएम बहुत धीमी गति से चल रही है। कुछ बूथों पर बुजुर्ग लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। सिस्टम को इस ओर ध्यान देने की जरूरत है। बता दें कि पत्रकार से नेता बने इसुदान गढ़वी गुजरात विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद के दावेदार हैं। वह खंभलिया सीट से आप के उम्मीदवार हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Rashtrapati bhavan open for common people: आम जनता के लिए आज से खुला राष्ट्रपति भवन, इस तरह मिलेगा प्रवेश….

Hindi banner 02