Police

IPS officers transferred in gujarat: गुजरात में 70 आईपीएस अधिकारियों का हो सकता है तबादला

IPS officers transferred in gujarat: राजकोट पुलिस आयुक्त की रेस में राजू भार्गव और अहमदाबाद में अजय तोमर आगे: सूत्र

राजकोट, 01 मार्चः IPS officers transferred in gujarat: राजकोट में तोड़ कांड का खुलासा होने के बाद पुलिस आयुक्त मनोज अग्रवाल का तबादला हो गया हैं। अब शहर के पुलिस आयुक्त कौन होगा इस पर अटकलों का दौर शुरू हो गया हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक राज्य के गृहमंत्री हर्ष संघवी ने एक बैठक बुलाई। बैठक में पुलिस महानिदेशक आशीष भाटिया और गृहसचिव शामिल रहें। इस बैठक में आईपीएस अधिकारियोंके तबादले (IPS officers transferred in gujarat) पर विशेष चर्चा की गई।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक राजकोट के पुलिस आयुक्त के तौर पर राजू भार्गव का नाम तय किया गया हैं। इसके अलावा सुभाष त्रिवेदी, नरसिंम्हा कोमार और आर.पंड्यन भी राजकोट पुलिस आयुक्त की दौड़ में शामिल हैं। बैठक में राज्य के 70 आईपीएस अधिकारियों के तबादले पर चर्चा की गई।

अहमदाबाद के पुलिस आयुक्त पर भी विचार-विमर्श किया गया। अहमदाबाद के पुलिस आयुक्त के तौर पर सूरत के पुलिस आयुक्त अजय तोमर का नाम सबसे आगे हैं। इसके अलावा गांधीनगर, वड़ोदरा, सूरत पुलिस आयुक्तों का भी तबादला किया जाएगा।

क्या आपने यह पढ़ा…… Abominable game for land in gandhinagar: गांधीनगर के कुडासण में जमीन के लिए चल रहा घिनौना खेल

गौरतलब है कि राजकोट के विधायक गोविंद पटेल ने पुलिस आयुक्त मनोज अग्रवाल पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन पर 15 करोड़ के हफ्ता वसूलने का आरोप लगाया गया था। भाजपा विधायक के आरोप के बाद पुलिस प्रशासन सहित राज्य में हड़कंप मच गया था। स रकार ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच के आदेश दिए थे। जिसकी रिपोर्ट पेश करने के बाद राजकोट के पुलिस आयुक्त का तबादला कर दिया गया।

Hindi banner 02