Car accident dhanbad

horrific road accident: भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 की मौत

horrific road accident: पुलिया की रेलिंग को टच किए बगैर कार उछल कर पालाडीह जोड़िया (छोटी नदी) को पार करते हुए दूसरी तरफ दीवार से टकरा गई।

रिपोर्ट: शैलेश रावल
धनबाद, 23 नवंबर:
horrific road accident: गोविंदपुर में जीटी रोड (एनएच-2) पर मंगलवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें काैआबांध पुलिया के नजदीक कार अनियंत्रित होकर नीचे गिर गई। इससे कार पर सवार पांच लोगों की माैके पर ही दर्दनाक माैत हो गई। मृतकों में दो पुरुष, दो महिला और एक बच्चा है। इनमें दो की पहचान हो पाई है। एक का नाम वसीम अकरम और दूसरा का शकील अख्तर है। आधार कार्ड के आधार पर दोनों की पहचान हुई। पुलिस ने हादसे में मृतकों के स्वजनों को सूचना दी है। उनके आने पर अन्य की पचहान होगी।

मृतक गाटोटांड, रामगढ़ के बताए जाते हैं। सभी स्विफ्ट डिजायर कार जेएच 02 एएम 0996 पर सवार थे। सभी रामगढ़ से आसनसोल जा रहे थे। पुलिस का मानना है कि तेज गति से कार चलाने के कारण हादसा हुआ। जिस पुलिया के पास हादसा हुआ वहां घुमाव है। पुलिया की रेलिंग को टच किए बगैर कार उछल कर पालाडीह जोड़िया (छोटी नदी) को पार करते हुए दूसरी तरफ दीवार से टकरा गई। सड़क से 100 मीटर से ज्यादा नीचे गिरने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। अंदर बैठे पांच लोगों की माैत हो गई।

कार का मीटर 150 किलोमीटर पर लाक है। इससे मालूम पड़ता है कि कार की गति 150 किमी के आसपास होगी। हादसे के समय घटनास्थल के आसपास कुछ लोग शौच के लिए गए थे। उन्होंने तुंरत गोविंदपुर थाना की पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची। शवों को बाहर निकाला गया।

क्या आपने यह पढ़ा…Corona Alert: अगले कोरोना वायरस को लेकर चेतावनी! इन दो जानवरों की वजह से फैल सकता है संक्रमण

Whatsapp Join Banner Guj

मृतकों की जेब से आधार कार्ड मिलने के बाद उनकी पहचान हुई। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि रामगढ़ में मृतकों के स्वजनों को सूचना दे दी गई है। उनके आने के बाद आगे की कार्यवाही होगी।