Gujarat rain

Heavy rain in ahmedabad: अहमदाबाद में आज सुबह से ही भारी बारिश ने दी दस्तक, पढ़ें पूरी खबर

Heavy rain in ahmedabad: अहमदाबाद के वाडज और उस्मानपुरा क्षेत्र में 20 मिनट के भीतर एक इंच बारिश हुई

अहमदाबाद, 14 जुलाईः Heavy rain in ahmedabad: अहमदाबाद में आज सुबह से ही तेज बारिश शुरू हो गई है। बिजली गिरने के साथ ही कई इलाकों में भारी बारिश हुई है। वाडज और उस्मानपुरा में 20 मिनट के भीतर एक इंच बारिश हुई हैं। वहीं वेजलपुर जीवराज की ओर मूसलाधार बारिश हुई है। जबकि ओढव और विराटनगर इलाकों में आधा इंच से अधिक बारिश हुई है। सुबह से ही तेज बारिश होने के कारण नौकरीपेशा लोगों को काम पर जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा हैं।

इस बीच अहमदाबादवासियों को एक बार फिर डर सता रहा है कि कहीं रविवार की तरह बारिश न हो जाए। जानकारी के अनुसार अहमदाबाद में शुरू हुए भारी बारिश के कारण शहर डीईओ ने आदेश दिया है कि छात्रों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए प्रत्येक स्कूल के प्राचार्य स्थानीय स्थिति के अनुरूप अपने स्कूल के शैक्षणिक कार्य को बंद करने का निर्णय लें।

क्या आपने यह पढ़ा…. Sawan 2022: आज से शुरू हुआ सावन का महीना, ऐसे करें पहले दिन भगवान शिव की पूजा

पुलिस ने मानसून योजना को किया सक्रिय

सुबह से ही मूसलाधार बारिश के बाद पुलिस ने अपने मानसून योजना को सक्रिय कर दिया गया है। पुलिस आयुक्त ने सभी अधिकारी कर्मियों को वर्चुअल स्टैंडबाय पर रहने का आदेश दिया है। सभी पीआई/एसीपी/डीसीपी (यातायात सहित) की पुलिस को जनता की सहायता के लिए अपने-अपने क्षेत्रों में सक्रिय रूप से उपस्थित रहने की सलाह दी गई है।

Hindi banner 02