Deepa Santwani

Gujarat election 2022: जीतने पर शिक्षा, स्वास्थ्य एवं वरिष्ठ नागरिकों की सुविधाओं को मुहैया कराने पर बल दूंगीः दीपा संतवानी

Gujarat election 2022: दीपा संतवानी ने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी ही उनके पोस्टर, बैनर हटवा देती हैं

अहमदाबाद, 30 नवंबरः Gujarat election 2022: गुजरात में विधानसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गयी हैं। यहां पहली और पांच दिसंबर दो चरणों में चुनाव होने वाले हैं। इसको लेकर प्रत्याशी चुनाव प्रचार में मशगूल हैं। ऐसे समय नरोडा विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से निर्दलीय चुनाव लड़ने वाली दीपा संतवानी ने क्षेत्र की जनता से वादा किया है कि चुनाव जीतने पर वे शिक्षा, स्वास्थ्य और वरिष्ठ नागरिकों की सुख-सुविधाओं पर विशेष बल देंगी।

वे आज यहां पत्रकारों से बातचीत कर रही थी। एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने बताया कि शुरुआत में उनकी राजनीतिक विचारधारा भाजपा ही थी, विविध विचार विमर्श और मनोमंथन के बाद उन्होंने पार्टी से किनारा कर लिया। आज वे नरोड़ा विधानसभा से विविध पार्टियों को चुनावी टक्कर दे रही हैं।

एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि उनकी उम्मीदवारी से राजनीतिक पार्टियों में हड़कम्प है। उनके पोस्टर, बैनर और प्रचार सामग्री को हटा दिया हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी ही उनके पोस्टर, बैनर हटवा देती हैं।

गौरतलब है कि दीपा संतवानी मदर सेवा ट्रस्ट के नाम से स्वयं सेवी संगठन का संचालन कर रही हैं। इसके माध्यम से उन्होंने सरदारनगर, कुबेरनगर और नरोड़ा क्षेत्र में विविध सेवाकीय कार्य किए हैं। उन्होंने कहा कि वरिष्ठ नागरिकों के लिए वे विविध सेवाएं उपलब्ध करवाएंगी, जिससे उन्हें किसी के सहारे की जरूरत नहीं होगी। वे शराब बंदी के कानून को सख्ती से पालन कराने में भी पहल करेंगी।

क्या आपने यह पढ़ा….. Road accident in up: उत्तरप्रदेश के बहराइच में हुआ बड़ा सड़क हादसा, ट्रक-बस की भिडंत में कइयों की हुई मौत…

Hindi banner 02