Accident

Road accident in up: उत्तरप्रदेश के बहराइच में हुआ बड़ा सड़क हादसा, ट्रक-बस की भिडंत में कइयों की हुई मौत…

Road accident in up: हादसे में छह यात्रियों की हुई मौत, कई घायल…

लखनऊ, 30 नवंबरः Road accident in up: उत्तर प्रदेश के बहराइच में आज बड़ा सड़क हादसा हुआ हैं। दरअसल यहां एक बस और ट्रक की भिडंत में कई लोगों की मौत हो गई हैं। बताया जा रहा हैं कि इस हादसे में छह यात्रियों की मौत हुई हैं, जबकि 15 यात्री घायल हो गए। घायलों को चिकित्सा के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, बहराइच-लखनऊ हाईवे पर आज सुबह जरवल रोड के घाघराघाट स्टेशन के पास जयपुर से बहराइच आ रही ईदगाह डिपो की बस ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बस का पीछे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई। वहीं 15 से ज्यादा लोग घायल हैं।

मुख्यमंत्री ने जताया दुःख…

इस घटना पर राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने डीएम और वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को दुर्घटना पीड़ितों को उचित उपचार प्रदान करने का निर्देश दिया। साथ ही साथ घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

क्या आपने यह पढ़ा….. Dharavi big slum redevelopment project: अडाणी ने जीता धरावी के सबसे बड़े स्लम को पुनर्विकसित करने का प्रोजेक्ट, इतने करोड़ की लगाई बोली…

Hindi banner 02