Gandhi jayanti 2

Gandhi jayanti: वाराणसी विकास प्राधिकरण में गांधी एवं शास्त्री जयंती समारोह

Gandhi jayanti: गाँधी शास्त्री के जीवन मूल्य सदा रहेंगे प्रासंगिक: ईशा दूहन

वाराणसी, 02 अक्टूबरः Gandhi jayanti: राष्ट्रपिता मोहनदास करम चंद गाँधी और पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के जीवन मूल्य सदा प्रासंगिक रहेंगे। एक तरफ महात्मा गाँधी ने विश्व को सत्य और अहिंसा का अचूक मंत्र दिया। वहीं काशी के सपूत शास्त्री जी ने कठिन परिस्थितियों में भी अडिग रहने की प्रेरणा दी। उक्त विचार वाराणसी विकास प्राधिकरण में गाँधी शास्त्री जयंती के अवसर पर आयोजित समारोह में उपाध्यक्षा ईशा दूहन ने व्यक्त की।

Gandhi jayanti 1 1

इस अवसर पर अपने विचार व्यक्त करती हुई उपाध्यक्षा ने आगे कहा कि महापुरुषों की जयंती सिर्फ रस्म अदायगी न होकर, बल्कि उनके बताये मार्ग पर चलने की प्रेरणा लेने का दिन है। गाँधी जी और शास्त्री जी हम सबके लिए हमेशा प्रकाश पुंज बने रहेंगे। आरंभ में ईशा दूहन ने गाँधी जी और शास्त्री जी के चित्रों का अनावरण कर पुष्पांजलि अर्पित की।

क्या आपने यह पढ़ा… Ranchi Investors Meet: रांची स्मार्ट सिटी का इन्वेस्टर्स मीट संपन्न

तत्पश्चात सचिव डॉ सुनील कुमार वर्मा सहित सभी अधिकारियो और कार्मिको ने गाँधी जी और शास्त्री के चित्रों पर पुष्प अर्पित कर सादर नमन किया। समारोह में उपाध्यक्ष एवं सचिव के अतिरिक्त संयुक्त सचिव, अधीक्षण अभियंता, अधिशासी अभियंता, नगर नियोजक, अनु-सचिव, विशेषकार्याधिकारी एवं अन्य समस्त अधिकारी/कार्मिक उपस्थित रहें।

Whatsapp Join Banner Eng