News Flash thambnail

Food Poisoning: बनासकांठा में फूड पॉइजनिंग होने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, चार की हालात नाजुक

Food Poisoning: गुजरात के बनासकांठा में स्थित धनेरा में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की फूड पॉइजनिंग के चलते मौत हो गई

अहमदाबाद, 05 अगस्तः Food Poisoning: गुजरात के बनासकांठा में स्थित धनेरा में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की फूड पॉइजनिंग के चलते मौत हो गई। इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी मच गई हैं। बताया जा रहा है फूड पॉइजनिंग के कारण एक ही परिवार के सात लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई हैं। अन्य चार को उपचार के लिए अहमदाबाद सिविल अस्पताल रिफर किया गया हैं।

जानकारी के मुताबिक बनासकांठा जिला की धनेरा तहसील में स्थित कुंडी गांव में 10 दिन पहले पुरोहित परिवार के सात लोगों को फूड पॉइजनिंग (Food Poisoning) हो गया था। सभी सात लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। दस दिन के उपचार के बाद आज छगनलाल पुरोहित, नवीनभाई और उनकी पुत्री दक्षा की मौत हो गई हैं।

क्या आपने यह पढ़ा.. PM Cares For Children: मोदी सरकार का बड़ा ऐलान, इस योजना के तहत बच्चों को मिलेगा इतने लाख तक का फ्री स्वास्थ्य बीमा

Advertisement

जबकि परिवार के अन्य सदस्य अहमदाबाद सिविल अस्पताल में उपचाराधीन हैं। एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत होने से कुंडी गांव में कोहराम मच गया हैं। कई लोगों ने परिवार के तीनों सदस्यों को श्रद्धांजलि दी हैं।

देश-दुनिया की खबरें अपनेे मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

देश की आवाज़ की तमाम खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें.

Advertisement
Copyright © 2021 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.