Dhandhuka murder

Dhandhuka murder case update: धंधुका हत्या मामलाः राणपुर-सुरेन्द्रनगर में बाजार रहे बंद

Dhandhuka murder case update: धंधुका युवक की हत्या के विरोध में आज सुरेन्द्रनगर और राणपुर में बाजारों को बंद रखा गया

अहमदाबाद, 28 जनवरीः Dhandhuka murder case update: अहमदाबाद के धंधुका में मालधारी युवक की हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा हैं। अब इसका असर राज्य के अन्य क्षेत्रों में भी दिखाई दे रहा हैं। हत्या के विरोध में आज सुरेन्द्रनगर और राणपुर में बाजारों को बंद रखा गया हैं। मालूम हो कि बोटाद के राणपुर में इस मामलों को लेकर हिन्दू समाज की ओर से बंद की घोषणा की गई थी। इसको लेकर राणपुर शहर में लोगों के बंद को देखते हुए पुलिस की ओर से सख्त व्यवस्था की गई।

क्या आपने यह पढ़ा….. Corona vaccine production: दुन‍िया में एक साल में हुआ 11 अरब कोरोना वैक्‍सीन का उत्‍पादन

पुलिस के अनुसार हत्या की घटना के बाद स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। हालांकि शुक्रवार सुबह से धंधुका में माहौल शांत है। कई लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे है। जिसके चलते पुलिस की सख्त व्यवस्था की गई है। पुलिस की ओर से आरोपियों की तलाश की जा रही है। इस संबंध में मंत्री हर्ष संघवी ने ट्वीट कर कहा है कि मैं उनके परिजनों के साथ हूं, उन्हें शीघ्र न्याय मिलेगा, इसके लिए गुजरात पुलिस सतत कार्यरत है।

बता दें कि धंधुका शहर में मालधारी समुदाय के एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। पूरे घटनाक्रम की बात करें तो मंगलवार की देर रात किशन भरवाड़ नाम का युवक अपने पुराने घर के पास से गुजर रहा था कि तभी दो अज्ञात लोगों ने आकर फायरिंग कर दी। फायरिंग में एक मिस फायर हुआ था जबकि दूसरी गोली युवक को लगी थी। इसके बाद घायल युवक को अस्पताल में ले जाते समय उसी रास्ते में ही मौत हो गई। वहीं दूसरी ओर घटना के चलते मालधारी समुदाय में गुस्सा फैला हुआ हैं। घटना के बाद धंधुका में पुलिस की कड़ी घेराबंदी कर दी गई है।

Hindi banner 02