Construction Company Fined

Construction Company Fined: वाराणसी विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष ने निर्माण कंपनी पर ठोका जुर्माना

whatsapp channel

रिपोर्टः डॉ राम शंकर सिंह
वाराणसी, 30 मार्चः
Construction Company Fined: वाराणसी विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष पुलकित गर्ग ने औचक निरीक्षण के दौरान कार्य में शिथिलता पाये जाने पर संबंधित निर्माण कंपनी पर 50 हजार का जुर्माना ठोक दिया। उपाध्यक्ष के इस कड़े कदम से ठेकेदारों और इंजीनियरों मे हड़कंप मच गया है।

क्या आपने यह पढ़ा… Ramlala Summer Dress: रामलला को गर्मी से बचाने के लिए ट्रस्ट ने उठाया महत्वपूर्ण कदम

उपाध्यक्ष गर्ग ने आज संजय नगर कॉलोनी में कराये जा रहे सड़क निर्माण एवं इंटरलॉकिंग कार्य का औचक निरीक्षण किया। मौके पर गुणवत्ता की जांच कराई गई। पूर्व में दिए गए चेतावनी के बावजूद नियत तिथि मे कार्य पूर्ण न कराने, मजदूरों की संख्या न बढ़ाने एवं कार्य की प्रगति बिल्कुल ही मंद होने से नाराजगी व्यक्त करते हुए उपाध्यक्ष ने संबंधित ठेकेदार मेसर्स ज्वालामुखी कंस्ट्रक्शन के ऊपर ₹50,000 का आर्थिक दंड लगाने का आदेश दिया।

इसके अतिरिक्त उपाध्यक्ष पुलकित गर्ग ने संबंधित निर्माण कंपनी को भविष्य में प्राधिकरण द्वारा किसी भी कार्य को करने के लिए वंचित रखने हेतु नोटिस देने का भी आदेश दिया। इस कार्य से संबंधित अवर अभियंता को कारण बताओं नोटिस देने का भी निर्देश दिया गया। 7 अप्रैल तक संपूर्ण कार्य न पूर्ण होने की स्थिति में फर्म को ब्लैक लिस्ट करने का निर्देश दिया गया। मौके पर सचिव, अधिशासी अभियंता, अवर अभियंता आदि उपस्थित रहे।

देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें