Dhanbad

CBI raid on sports scam case: 34वें राष्ट्रीय खेल घोटाला मामले में सीबीआई ने की छापेमारी

CBI raid on sports scam case: सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन (सीबीआई) ने आज धनबाद के दो ठिकानों पर की छापेमारी

रिपोर्टः शैलेश रावल

धनबाद, 19 अगस्तः CBI raid on sports scam case: सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन (सीबीआई) ने साल 2011 में 34वें राष्ट्रीय खेल में हुए करोड़ों रुपये के घोटाला को लेकर आज धनबाद के दो ठिकानों पर छापेमारी की है। आरोप है कि खेल उपकरण खरीदने में कथित अनियमितताओं के संबंध में करोड़ों का घोटाला हुआ था जिसकी जांच सीबीआई कर रही है।

मामला साल 2011 में हुए 34वें राष्ट्रीय खेल में हुए करोड़ों रुपये के घोटाला से जुड़ा है। आरोप है कि खेल उपकरण खरीदने में कथित अनियमितताओं के संबंध में करोड़ों का घोटाला हुआ था। जिसकी जांच सीबीआई कर रही है। आरोप है कि ऊंची कीमत पर बिना टेंडर खेल सामग्री की खरीद की गई थी। इसके अलावे मेगा स्पोर्ट्स कांप्लेक्स के निर्माण में भारी अनियमितता का भी आरोप है।

इसी मामले में सीबीआई ने टेलिफोन एक्सचेंज रोड बैंक मोड़ स्थित पूर्व झारखंड ताइक्वांडो संघ के अध्यक्ष प्रभात शर्मा के आवास पर तथा नेशनल गेम्स आयोजन समिति के सचिव एसएम हाशमी के आवास पर छापामारी चल रही है। इससे पहले 26 और 27 मई को देश भर के 18 ठिकानों पर इस मामले में छापेमारी की थी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Mahesana passenger train canceled: महेसाणा-पाटन-महेसाणा पैसेंजर स्पेशल निरस्त रहेगी, जानिए पूरी डिटेल…

Hindi banner 02