BSF seized pak boats

BSF seized pak boats: गुजरात के कच्छ से बीएसएफ ने तीन पाकिस्तानी नावें की जब्त, एक मछुआरा भी गिरफ्तार

BSF seized pak boats: बीएसएफ भुज की गश्त पार्टी ने एक पाकिस्तानी मछुआरे को भी किया गिरफ्तार

अहमदाबाद, 31 जनवरीः BSF seized pak boats: 31 जनवरी 2022 को दोपहर 12.05 बजे बी.एस.एफ भुज की गश्त पार्टी ने सर क्रीक के नजदीक लखपतवारी क्रीक में गश्त के दौरान कुछ पाकिस्तानी नावों व 4-5 पाकिस्तानी मछुआरों की हलचल देखी जो कि खराब मौसम का फायदा उठाकर भारतीय सीमा में घुसपैठ का प्रयास कर रहे थे।

बी.एस.एफ की मुस्तैद गश्त पार्टी ने पाकिस्तानी मछुआरों को भारतीय सीमा में प्रवेश करते देख उनकी गिरफ्तारी की कार्यवाही शुरू कर दी। यह देख मछुआरे भागने की कोशिश करने लगे। गश्त पार्टी ने तुरंत कार्यवाही करते हुए एक पाकिस्तानी मछुआरे को धर दबोचा व 03 नावें भी जब्त की। बाकी मछुआरें दलदली इलाके का फायदा उठाकर पाकिस्तानी सीमा में घुस गए।

क्या आपने यह पढ़ा….. WR Crosses Rs.12000 Crores in originating revenue: पश्चिम रेलवे ने प्रारंभिक राजस्‍व में 12000 करोड़ रु. का बड़ा आंकड़ा किया पार

पकड़े गए पाकिस्तानी मछुआरें एवं नावों की गहन जांच की गई तथा जांच के दौरान कुछ भी संदेहास्पद वस्तु बरामद नहीं हुई हैं। सर क्रीक और उसके आस-पास के इलाके में गहन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है और अभी तक कुछ भी संदेहास्पद बरामदगी नहीं हुई हैं।

Hindi banner 02