Asaduddin Owaisi

Asaduddin owaisi targets BJP: AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी और राज ठाकरे पर कसा तंज, कही यह बात

  • मुझे नहीं पता कि राज ठाकरे कौन हैंः असदुद्दीन ओवैसी
  • हमने 2019 के लोकसभा चुनाव में तीन उम्मीदवार खड़े किए थे, हैदराबाद और औरंगाबाद में बीजेपी की हार हुईः असदुद्दीन ओवैसी

Asaduddin owaisi targets BJP: डॉ. बाबासाहेब अंबेडकर ने हमें अपनी लड़ाई लड़ने का और संविधान में सिर ऊंचा करके जीने का अधिकार दियाः असदुद्दीन ओवैसी

अहमदाबाद, 23 मईः Asaduddin owaisi targets BJP: सूरत में AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने लिंबायत इलाके में एक बैठक की। बैठक से पहले उन्होंने पत्रकारों से मुलाकात की। हालांकि ओवैसी ने गुजरात में चुनाव लड़ने वाली सीटों की संख्या नहीं बताई। इस दौरान उन्होंने भाजपा (Asaduddin owaisi targets BJP) और राज ठाकरे पर बिना कुछ कहे निशाना भी साधा।

ओवैसी ने कहा कि डॉ. बाबासाहेब अंबेडकर ने हमें अपनी लड़ाई लड़ने का, संविधान में सिर ऊंचा करके जीने का अधिकार दिया है। इसका इस्तेमाल किया जाना चाहिए। बीजेपी के बी टीम होने के सवाल पर ओवैसी ने कहा कि ए, बी टीम नहीं है, यह एक टीम है। उन्होंने कहा, “हमने 2019 के लोकसभा चुनाव में तीन उम्मीदवार खड़े किए थे। भाजपा ने एक भी सीट नहीं जीती।” हैदराबाद और औरंगाबाद में बीजेपी की हार हुई। 1984 के बाद से एक भी मुस्लिम सांसद गुजरात नहीं गया।

क्या आपने यह पढ़ा… Raj thackeray this demand from PM modi: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने पीएम से की यह मांग, कहा…

ओवैसी ने कहा कि देश को संविधान से चलाना है। किसी के घर में घुसने से पहले नोटिस दें, कोर्ट जाएं और फिर कार्रवाई करें। किसी का घर तबाह करो। राज ठाकरे के बारे में पूछे जाने पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, “मुझे नहीं पता कि राज ठाकरे कौन हैं।” ओवैसी ने एक बार फिर खुद को सूरत में भारतीय राजनीति की लीला बताया।

Hindi banner 02