Raj Thackeray

Raj thackeray this demand from PM modi: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने पीएम से की यह मांग, कहा…

Raj thackeray this demand from PM modi: मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अनुरोध करता हूं कि जल्द से जल्द ‘यूनिफॉर्म सिविल कोड’ लागू किया जाए: राज ठाकरे

मुंबई, 23 मईः Raj thackeray this demand from PM modi: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने कल पुणे में एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनके अयोध्या दौरे की वजह से मनसे कार्यकर्ताओं को कानूनी पचड़े में फंसाने की साजिश थी। इसीलिए उन्होंने अपनी यात्रा को टालने का फैसला किया है।

Raj thackeray this demand from PM modi: पुणे में रैली को संबोधित करते हुए महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अनुरोध करता हूं कि जल्द से जल्द ‘यूनिफॉर्म सिविल कोड’ लागू किया जाए। देश में जनसंख्या नियंत्रण पर भी क़ानून लाएं और औरंगाबाद का नाम बदलकर संभाजीनगर कर दिया जाए।

क्या आपने यह पढ़ा…. Road accident in bihar: बिहार के पूर्णिया में भीषण सड़क हादसा, ट्रक पलटने से कई लोगों की हुई मौत

गौरतलब है कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे 5 जून को अयोध्या यात्रा पर जाने वाले थे। लेकिन उन्होंने बीते दिनों यात्रा को स्थगित कर दिया। उत्तर प्रदेश के भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने राज को चेतावनी दी थी कि जब तक वह उत्तर भारतीय लोगों से माफी नहीं मांग लेतें उनको उत्तर प्रदेश में कदम नहीं रखने दिया जाएगा। इसीलिए उम्मीद जताई जा रही थी कि वह इस रैली में बृजभूषण सिंह पर तीखा हमला करेंगे, लेकिन उन्होंने इस मामले पर कुछ भी नहीं बोला।

Hindi banner 02