Road accident

Road accident in bihar: बिहार के पूर्णिया में भीषण सड़क हादसा, ट्रक पलटने से कई लोगों की हुई मौत

  • रास्ते में ड्राइवर को नींद आने लगी थी जिसकी वजह से यह हादसा हुआः घायल मजदूर

Road accident in bihar: बिहार के पूर्णिया में लोहे से लदा ट्रक पलटा, 8 लोगों की हुई मौत

नई दिल्ली, 23 मईः Road accident in bihar: बिहार के पूर्णिया जिले में आज बड़ा हादसा हुआ है। इस हादसे में आठ लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दरअसल हुआ यूं कि जलालगढ़ थाना क्षेत्र में लोहे की पाइप से लदे ट्रक का संतुलन बिगड़ गया और ट्रक पलट गया जिसपर लगभग दर्जन भर से अधिक मजदूर सवार थे।

Road accident in bihar: ट्रक पलटने से सभी मजदूर पाइप के नीचे दब गए जिससे मौके पर ही आठ मजदूरों ने दम तोड़ दिया। मरने वाले सभी मजदूर राजस्थान के बताए जा रहे हैं। अन्य कई मजदूर गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए जलालगढ़ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया है।

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। जेसीबी की मदद से पाइप को हटाया गया। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। चश्मदीदों की मानें तो जलालगढ़ के दर्जिया बाड़ी के समीप तेज रफ्तार ट्रक सड़क किनारे पलट गई। ट्रक पलटते ही तेज आवाज हुई जिसके बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे।

Advertisement

क्या आपने यह पढ़ा….. Jaggery Benefits In Summer: गर्मी के मौसम में छाश के साथ करें गुड़ का सेवन, मिलेंगे यह फायदे

Road accident in bihar: मौके पर पहुंचे लोगों ने देखा कि ट्रक के डाले में लोहे की पाइप के नीचे दर्जनों लोग दबे हुए हैं। इसकी सूचना पुलिस को दी और खुद से ही जेसीबी मंगवाकर ट्रक को उठाया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। चार मजदूरों की हालत नाजुक बताई जा रही है। ये सभी मजदूर अगरतला से काम खत्म कर जम्मू जा रहे थे। वे बड़े-बड़े बोरवेल बनाने का काम करते थे।

Road accident in bihar: घायल मजदूरों की मानें तो रास्ते में ड्राइवर को नींद आने लगी थी जिसकी वजह से यह हादसा हुआ है। घायलों ने बताया कि ड्राइवर सहित ट्रक में कुल 16 लोग सवार थे। बताया जा रहा है कि सभी मजदूर राजस्थान के उदयपुर के खैरवाड़ा के रहने वाले थे।

Hindi banner 02